पटना-धनबाद इंटरसिटी में बक्से में बंद मिली लाश की हुई पहचान, शेखपुरा का था युवक; दो साथियों पर हत्या का आरोप



जागरण संवाददाता, शेखपुरा। पटना जंक्शन पर बुधवार को पटना-धनबाद इंटरसिटी ट्रेन से बक्से में बंद एक युवक की लाश मिली थी। युवक की पहचान शेखपुरा के मोहली ओपी के कमालपुर गांव निवासी शंकर महतो के बेटे जगत महतो के रूप में की गई है।
परिवार के लोग शनिवार को शव लेने पटना पहुंचे, तब तक युवक की लाश को पोस्टमार्टम कराने के बाद जला दिया गया था। मामले को लेकर परिवार के लोगों ने गांव के ही दो युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है।

दरअसल, कोलकाता से अपने साथियों के साथ घर के लिए रवाना युवक रवाना हुआ था। 13 फरवरी को युवक गांव के ही अपने साथी प्रदीप महतो और पवन महतो के साथ घर के लिए रवाना हुआ। युवक अपने पिता शंकर महतो के साथ कोलकाता में ही काम करता था।
उसके गांव के साथी कोलकाता उसके पास घूमने के लिए गए थे और 13 फरवरी को घर के लिए सभी रवाना हुए। उसके बाद अगले दिन युवक का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। परिवार के लोगों ने लखीसराय जीआरपी थाना में लापता होने की सूचना दर्ज कराई। फिर परिजनों को बक्से में लाश मिलने की सूचना मिली। जिसके बाद परिजनों ने युवक की पहचान की।
शेखपुरा: निवेशक की राशि का सहारा ने नहीं किया भुगतान, उपभोक्ता फोरम ने भेजा कार्यालय की नीलामी का नोटिस यह भी पढ़ें
परिवार के लोग जब तक शुक्रवार को पटना पहुंचे, तब तक युवक की लाश को जला दिया गया था। उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक युवक के भाई तेजिंदर ने बताया कि गांव के ही प्रदीप महतो और पवन महतो उसके साथ लौट रहे थे। इसी दोनों ने रास्ते में दुश्मनी में भाई की गला घोटकर हत्या की है।
बता दें कि युवक की रस्सी से गला घोट कर हत्या की गई। फिर, बक्से में लाश को रखकर पटना-धनबाद इंटरसिटी के सामान्य बोगी में रख दिया गया था। जिसे बुधवार को जीआरपी ने पटना रेलवे स्टेशन पर उतारा।

अन्य समाचार