Bihar: ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर की आगजनी



संवाद सहयोगी, रोहतास। डेहरी नगर थाना क्षेत्र के न्यू डिलियां वीर कुंवर सिंह चौक के समीप शनिवार की देर रात ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। घटना के बाद लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया। लोगों ने टायर जलाकर आगजनी भी की। मौके पर पहुंची डेहरी पुलिस ने आगजनी कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। मृतक  बंटी राम 24 वर्ष डेहरी नगर थाना के वार्ड संख्या 35 स्थित बारह पत्थर निवासी अशोक राम के पुत्र बताए जाते हैं। पुलिस शव का अंत्य परीक्षण कराने सदर अस्पताल सासाराम ले गई है।

 नगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि बंटी राम न्यू डिलियां स्थित गैरेज से शनिवार की रात अपनी बाइक बीआर 24 ए जी 0270 से घर लौट रहे थे। इसी  दौरान तार बंगला की तरफ से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बंटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंचे स्वजन व आसपास के लोगों ने जमकर हंगामा किया। लोगों का आरोप था कि ओवरलोडेड अवैध बालू लदे वाहनों के धड़ल्ले से परिचालन के कारण घटना घटी है। 
Rohtas Accident: गुप्तेश्वर महादेव के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की पिकअप खाई में पलटी, चार की मौत, 20 घायल यह भी पढ़ें
घटना के बाद मृतक के स्वजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। नगर थानाध्यक्ष ने कहा कि स्वजनों के  बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य समाचार