Begusarai Accident: गश्ती के दौरान पुलिस की जीप को ट्रक ने मारी टक्कर, हवलदार समेत दो पुलिसकर्मी घायल



लाखो (बेगूसराय), संवाद सहयोगी। बेगूसराय के लाखो में शनिवार की रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस गश्ती जीप को ठोकर मार दिया, जिससे जीप फोरलेन किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे के बाद जीप में सवार पुलिसकर्मी गाड़ी के अंदर ही फंस गए। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जीप से बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। हादसे में एक हवलदार समेत दो पुलिसकर्मी घायल हो हैं। वहीं, घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत मौके से फरार हो गया। 

घटना शनिवार की रात करीब नौ बजे की है। बताया जा रहा है कि लाखो ओपी की गश्ती जीप बलिया की तरफ से लाखो ओपी लौट रही थी। एनएच-31 फोरलेन के पनसल्ला ढाला के समीप एक तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस वाहन में पीछे से ठोकर मार दिया। ठोकर लगते ही पुलिस जीप सड़क किनारे पलट गई। सभी पुलिसकर्मी वाहन के अंदर ही फंस गए। वहीं, ट्रक चालक ट्रक समेत मौके से भागने में सफल रहा।
गश्ती जीप के दुर्घटनाग्रस्त होने की जानकारी मिलते ही लाखो ओपीध्यक्ष प्रमोद कुमार ने मौके पर पहुंच कर वाहन में फंसे पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला और उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस हादसे में हवलदार पशुपति कुमार व पीटीसी संजीव कुमार सिंह घायल है।
Bihar Crime: बेगूसराय में पति के साथ जा रही पत्नी को बदमाशों ने कनपटी में मारी गोली, मौके पर ही मौत यह भी पढ़ें
वरीय अधिकारियों के निर्देश पर दाेनों को शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत सामान्य बताई जा रही है। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों के इलाज के दौरान देखभाल किया जा रहा है।
'बिहार विशेष सहायता का सबसे अधिक हकदार', बोले वित्त मंत्री विजय चौधरी, केंद्र के फैसले से जताई नाराजगी

सीतामढ़ी में पुलिस-पब्लिक में झड़प, पथराव-लाठीचार्ज में तीन जवान समेत कई ग्रामीण घायल; गांव छावनी में तब्दील

अन्य समाचार