Bihar: मझौलिया में फंदे से लटकती मिली डांसर की लाश, ऑर्केस्ट्रा संचालक फरार, पैसों को लेकर हुआ था विवाद



मझौलिया, संवाद सूत्र। मझौलिया-सुगौली रोड स्थित न्यू मुस्कान म्यूजिकल आर्केस्ट्रा ग्रुप की एक नर्तकी का शव रविवार को फंदे से लटकता बरामद किया गया।
घटना को लेकर आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका की पहचान पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले के नवाबनगर चपुकारी डांगर गांव निवासी स्व. सोम टुड्डू की पुत्री कृष्णा कुमारी उर्फ निशा कुमारी (25) के रूप में हुई है।
घटना की सूचना पर पहुंची मझौलिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल भेज दिया है।

इधर, इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि मामला संदेहास्पद है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट व आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कृष्णा कुमारी उर्फ निशा कुमारी भानाचक बैठनिया पंचायत के वार्ड 12 निवासी जितेंद्र पटेल के ऑर्केस्ट्रा में विगत तीन वर्षों से नर्तकी के रूप में काम करती थी।
ऑर्केस्ट्रा ग्रुप में काम करने वाली अन्य नर्तकियों ने पुलिस को बताया कि सुबह जब हम लोग नींद से जागे तो देखा कि निशा का शव दुपट्टे से बांधकर घर के छप्पर में लगे बांस से लटका हुआ था।
बगहा: मटके की खाद से कम लागत में अधिक मुनाफा कमा रहीं दर्जनों महिला किसान, रसायन और कीटनाशक का उपयोग हुआ बंद यह भी पढ़ें
इसके बाद हम लोगों ने शव को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी। उन्होंने यह भी बताया कि शनिवार शाम में ऑर्केस्ट्रा संचालक और नर्तकी के बीच विवाद हुआ था। नर्तकी और संचालक में मारपीट भी हुई थी। फिलहाल ऑर्केस्ट्रा संचालक फरार है।
बेतिया: पोस्टमार्टम हाउस के पास वारदात की साजिश रच रहे थे तीन बदमाश, देसी तमंचे-दो कारतूस सहित गिरफ्तार
बेतिया: पोस्टमार्टम हाउस के पास वारदात की साजिश रच रहे थे तीन बदमाश, देसी तमंचे-दो कारतूस सहित गिरफ्तार यह भी पढ़ें

पूर्णिया: भगवान विष्णु-माता लक्ष्मी की प्रतिमा तोड़ने के प्रयास में एक गिरफ्तार, लोगों ने एनएच 57 पर लगाया जाम

अन्य समाचार