Supaul: शाम होते ही दहला सुपौल, खाना खा रहे दुकानदार की गोली मारकर हत्या, अंधेरे में भाग निकला बदमाश



जागरण संवाददाता, सुपौल। बिहार में सुपौल के सदर थाना क्षेत्र के नया नगर वार्ड नंबर 14 में रविवार की देर शाम एक किराना दुकानदार अजय को अपराधियों ने दुकान में खाना खाते समय गोली मार दी।
घर में ही आगे दुकान है और पीछे आवास। अजय विश्वास (38) घटना के वक्त दुकान पर अकेला था। इसी वजह से वह घर के अंदर से खाना लाकर दुकान में ही बैठकर खा रहा था।
इसी बीच अचानक बिजली चली गई,अंधेरे का फायदा उठाकर अपराधी दुकान पर आ धमका। जब तक दुकानदार कुछ समझ पाते तब तक अपराधी गोलीमार कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि गोली लगने से घायल दुकानदार अपराधी को पकड़ना चाह रहा था। इसलिए कुछ दूर बदमाश का पीछा भी किया, जिसके बाद सड़क पर गिर गया और अपराधी भाग गया।
इसके बाद स्थानीय लोग एवं परिजन घायल अजय को सदर अस्पताल ले गए, जहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना सदर थाना एवं डीएसपी सदर को दी गई।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डी अमरकेश, डीएसपी कुमार इंद्रप्रकाश एवं सदर थाना अध्यक्ष मनोज महतो घटनास्थल पर पहुचे और जांच में जुट गए।

डीएसपी कुमार इंद्रप्रकाश ने बताया कि नया नगर वार्ड नं 14 में गोलीबारी की घटना हुई है, जिसमें एक किराना दुकानदार को गोली लगने के बाद मौत हो गई। घटना के कारणों की जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य समाचार