प्रेमि‍का से बंद कमरे में मिलना प्रेमी को पड़ा भारी, युवती के घरवालों ने ताला लगाकर पुलिस को बुलाया; केस दर्ज



बथवरिया, संवाद सूत्र: स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपित प्रेमी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है।
थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की देर रात एक घर में प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था, जिसकी आवाज सुनकर युवती के स्वजन गए। इसके बाद परिजन ने बाहर से कमरे के दरवाजे पर ताला बंद कर घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।


सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में ले लिया। युवक की पहचान उसी गांव के निवासी नेक मोहम्मद अंसारी के पुत्र सलमान अंसारी के रूप में हुई है, जो मजदूरी कर अपनी जीविका चलाता है।
थानाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने बताया कि स्वजन के दिए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। युवक उसी गांव का रहने वाला है, जिसे बगहा न्यायालय भेज दिया गया है। युवती को मेडिकल जांच के लिए अनुमंडल अस्पताल में भेजा गया है।
Bihar: मझौलिया में फंदे से लटकती मिली डांसर की लाश, ऑर्केस्ट्रा संचालक फरार, पैसों को लेकर हुआ था विवाद यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें - Motihari Loot Case: सेंट्रल बैंक के सीएसपी संचालक लूटकांड का पर्दाफाश, अंतर्जिला गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार
यह भी पढ़ें - Bihar: बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, बजट सत्र में IT नीति लाने की तैयारी, 20000 Startup की स्थापना का लक्ष्य


अन्य समाचार