बगहा: दो महीने पहले अपहृत युवती का मिला शव, जहर देकर हत्या करने की आशंका; मृतका की बहन ने कराई नामजद प्राथमिकी



बगहा, संवाद सहयोगी: दो माह पहले अपहृत युवती का शव सेमरा थाना क्षेत्र के खुरखुरवा गांव से मिला। जहर देकर मारने की आशंका व्यक्त की गई है। पुलिस ने मृतका की बहन के आवेदन पर दो लोगों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि करीब दो माह पहले 24 वर्षीय शालिनी का अपहरण उसी क्षेत्र के बाजाड़ा निवासी विकास राम ने कर लिया था। स्वजन ने उसकी तलाश की थी, लेकिन वह नहीं मिली। परिजन घ टना की सूचना पुलिस को दिए बिना ही अपने स्तर पर उसकी तलाश कर रहे थे।


इधर, शनिवार को युवती को आरोपित युवक चिउटाहां थाने के कदमहवा गांव के पास बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गया। कुछ समय बाद इसकी जानकारी आस-पास के लोगों को हुई तो वे मौके पर पहुंचे। उन्‍होंने देखा कि वह मर चुकी है।
Bettiah: अपराध की साजिश रचते हुए तीन बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने देसी पिस्‍टल, 2 कारतूस और बाइक की बरामद यह भी पढ़ें
लोगों को उसी गांव में युवती की रिश्तेदारी की जानकारी थी तो उन्‍होंने रिश्तेदारों के जरिए इसकी सूचना स्वजन को दी, जहां पहुंचने के बाद उसे लेकर खुरखुरवा गांव पहुंचे और फिर उसके शव को बाजड़ा निवासी विकास राम के दरवाजे पर रख कर चले गए।
रविवार को इसकी सूचना सेमरा थाने की पुलिस को मिली। थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा।
प्रेमि‍का से बंद कमरे में मिलना प्रेमी को पड़ा भारी, युवती के घरवालों ने ताला लगाकर पुलिस को बुलाया; केस दर्ज यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष धीरज कुमार सिंह ने बताया कि मृतका की बहन के आवेदन पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है, जिसमें विकास राम सहित एक अन्य को नामजद किया गया है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अन्य समाचार