Rohtas: पटना-सासाराम पैसेंजर ट्रेन पर शरारती तत्व ने फेंका पत्थर, शादी में शामिल होने जा रहे यात्री की मौत



जागरण संवाददाता, सासाराम (रोहतास)। पटना सासाराम पैसेंजर ट्रेन पर रविवार की रात नोखा स्टेशन के समीप असामाजिक तत्वों द्वारा बाहर से चलाया गया पत्थर एक यात्री को लगने से मौके पर ही मौत हो गई।
मृतक की पहचान आरा शहर के रस्सी बगान निवासी विमल चंद्रवंशी के 45 वर्षीय पुत्र मदन चंद्रवंशी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया है।

घटना के बारे में पत्नी रीना देवी ने बताया कि वे सभी भोजपुर जिला मुख्यालय आरा शहर से पटना-सासाराम पैसेंजर गाड़ी संख्या 36011 से सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शिवपुर चितौली गांव निवासी सूर्य कुमार के बेटे के तिलक समारोह में शामिल होने आ रहे थे।

ट्रेन जैसे ही नोखा स्टेशन से आगे बढ़ी खिड़की के पास तेज आवाज हुई। इतने देर में ही उनके पति मूर्छित होकर फर्श पर गिर पड़े और उनके सिर से काफी खून बहने लगा।
उनके सिर में कपड़ा बांधकर ट्रेन सासाराम स्टेशन पहुंचने पर रेल पुलिस को सूचना दी गई। स्टेशन पर आरपीएफ की मदद से उन्हें उतारकर सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।
जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर शादी वाले घर में मातम छा गया। पत्नी समेत स्वजन का भी रो-रोकर बुरा हाल है।
Bihar: ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर की आगजनी यह भी पढ़ें
पत्नी के मुताबिक उनके पति आरा में रहकर राजमिस्त्री का काम करते थे। किसी से उनकी दुश्मनी होने से भी परिवार के लोग इनकार कर रहे हैं। आरपीएफ इंस्पेक्टर पीके रावत ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
इंस्पेक्टर के मुताबिक पहले लगा कि उन्हें किसी ने गोली मार दी है, लेकिन चिकित्सकों के मुताबिक पत्थर मारा गया हो सकता है। वास्तविक स्थिति का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।


अन्य समाचार