जहानाबाद: मारपीट रोकने गए शख्स के सिर पर पड़ी लाठी तो वहीं तोड़ दिया दम, तीन महिलाओं समेत चार घायल



जासं, जहानाबाद। भेलावर ओपी के भरथुआ गांव में आपसी विवाद के कारण हुई मारपीट के दौरान अवध पासवान की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए।
घायलों में तीन महिलाएं भी शामिल हैं। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। गांव के केवल पासवान और विंदा पासवान के साथ मंडल पासवान की लड़ाई हो रही थी।
इसी बीच मंडल पासवान के भाई अवध पासवान उन्हें समझाने के लिए पहुंचे तो किसी ने एक लाठी उनके सिर पर मार दी, जिसके कारण वह वहीं ढेर हो गए और उनकी मौत हो गई।

बताया जाता है कि लड़कियों के आपसी विवाद के कारण झगड़ा शुरू हुआ था। घायलों में फूला देवी, नीरू कुमारी, मनन कुमारी और मंडल पासवान शामिल हैं।
उधर, रतनी फरीदपुर प्रखंड कार्यालय में तैनात लिपिक विष्णु कुमार व उसकी पत्नी शिला कुमारी का पारिवारिक विवाद रविवार को सदर थाना पहुंच गया।
विष्णु की मां गया शहर के काली पोखर निवासी सावित्री देवी ने अपनी बहू पर मारपीट का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी के लिए थाने में आवेदन दिया है।
Bihar: जीतन राम मांझी का तेजस्वी यादव पर तंज, कहा- जिनका नाम CM के लिए आता है, मेरा बेटा उन्हें भी पढ़ा सकता है यह भी पढ़ें
मारपीट में विष्णु और उसकी मां जख्मी हो गईं। सावित्री देवी ने अपनी शिकायत में बताया कि वर्ष 2015 में बेटा विष्णु का विवाह शिला कुमारी के साथ किया था।
मेरे पति दिलीप कुमार की मृत्यु के बाद अनुकंपा पर बेटे विष्णु कुमार को लिपिक पद नौकरी मिली, जो अभी रतनी प्रखंड कार्यालय में कार्यरत है।
हम लोग सपरिवार सदर थाना क्षेत्र के बड़ी संगत मोहल्ले में रहते हैं। बहू शिला कुमारी अक्सर घर में किसी ने किसी बहाने झगड़ा करती है।

वह अक्सर मेरे बेटे पर बच्चों के साथ अलग रहने का दबाव बनाती है। इसको लेकर ही घर में विवाद होता है।
शनिवार को बहू ने विष्णु को मारपीट कर जख्मी कर दिया, मैं बचाने आई तो मुझे भी मारपीट कर घायल कर दिया।

अन्य समाचार