Arrah Crime: आरा में अपराधियों के हौसले बुलंद, एक घंटे के अंतराल पर आभूषण दुकानदार समेत दो लोगों को मारी गोली



आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के आरा शहर में रविवार की देर रात हथियारबंद बदमाशों ने एक आभूषण दुकानदार समेत दो लोगों को गोली मार दी। दोनों को इलाज के लिए निजी और सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पहली घटना टाउन और दूसरी घटना नवादा थाना क्षेत्र में घटित हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दोनों घटनाएं रात करीब ग्यारह और बारह बजे के बीच घटित हुई है। फिलहाल दोनों खतरे से बाहर हैं।

पहली घटना के बारे में बताया जा रहा है कि आरा टाउन थाना क्षेत्र के बुढ़िया माई स्थित शीतल टोला मुहल्ले में रविवार की देर रात हथियारबंद बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यवसायी सह कारीगर को गोली मार दी। जख्मी व्यवसायी 35 वर्षीय अर्जुन सोनी टाउन थाना क्षेत्र के शीतल टोला मोहल्ला निवासी स्व.सुनील प्रसाद के पुत्र हैं। शहर के गोपाली चौक, ब्राह्मण टोली के पास उनका दुकान है। जख्मी व्यवसायी को दाएं साइड पसली में गोली लगी है। हथियारबंद बदमाश दो की संख्या में थे, जो वारदात के बाद फरार हो गए। 

इधर, जख्मी स्वर्ण व्यवसायी के भाई बिट्टू कुमार सोनी ने बताया कि वे प्रतिदिन सुबह नौ बजे ब्राह्मण टोली स्थित अपने सोने की दुकान पर जाते थे और रात में वापस लौटते हैं। रोज की तरह वे रविवार की रात भी दुकान से वापस लौट रहे थे। लौटने के क्रम में जैसे ही वे बुढ़िया माई स्थित शीतल टोला गली में पहुंचे, तभी दो बदमाश नशे की हालत में आए और उनसे जबरन पैसा मांगने लगे। इसको लेकर उनके बीच कहासुनी हुई। इसके बाद बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। जिससे वे गंभीर रुप से जख्मी हो गए। इसके बाद उन्हें पहले इलाज के लिए सदर अस्पताल और फिर शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया ।


अन्य समाचार