Bihar: भाजपा विधायक रश्मि वर्मा को फोन पर मिली धमकी, अपराधी ने कहा- अब जाकर तुम पर हमारी नजर पड़ी है



पश्चिम चंपारण, जागरण संवाददाता। पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज में कपड़ा व्यवसायी से 20 लाख की रंगदारी मांगने और उसके बेटे को गोली मारने की घटना के बाद अपराधियों ने भाजपा विधायक रश्मि वर्मा को अगला निशाना बनाया है। नरकटियागंज से भाजपा विधायक रश्मि वर्मा को अपराधियों ने फोन कॉल कर धमकी दी है। अपराधी द्वारा विधायक को धमकी देने का एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमें अपराधी कह रहा है कि अब जाकर तुम पर हमारी नजर पड़ी है।

विधायक रश्मि वर्मा को धमकी के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। एहतियातन विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। व्यवसायी के बाद विधायक को धमकी मिलने की पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। वायरल ऑडियो में अपराधी कह रहा है कि दिमाग में तुम लोग रखो। हम तुम्हें स्कैन कर रहे हैं। जहां-जहां हमारा फोन जा रहा है, बोलो की सब बात करे। गुड्डू से बोलो कि हमसे बात करें। हालांकि, विधायक इससे इंकार कर रही हैं।
बगहा: दो महीने पहले अपहृत युवती का मिला शव, जहर देकर हत्या करने की आशंका; मृतका की बहन ने कराई नामजद प्राथमिकी यह भी पढ़ें
बता दें कि 11 फरवरी को कपड़ा व्यवसायी विजय चंद्र गोयल के बेटे किशन कुमार को अपराधी द्वारा गोली मारने के बाद विधायक मोतिहारी में एक प्राइवेट अस्पताल में उसे देखने पहुंची थी। इस घटना के बाद अपराधी ने दुबारा उसी समय व्यवसायी से रंगदारी मांगी। इस मामले को विधायक ने एसपी डीआईजी को सूचना दी। इसके बाद अपराधियों ने विधायक रश्मि वर्मा को भी धमका कर सुरक्षा व्यवस्था को बड़ी चुनौती दी है।
Bettiah: अपराध की साजिश रचते हुए तीन बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने देसी पिस्‍टल, 2 कारतूस और बाइक की बरामद यह भी पढ़ें
बीते 11 फरवरी की शाम में बदमाशों ने 20 लाख रुपये रंगदारी के लिए रेडीमेड व्यवसायी किशन कुमार को गोली मारी थी। नौ दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस इस कांड का उद्भेदन नहीं कर पाई है। इस वजह से व्यवसायी का परिवार दहशत में हैं। हालांकि, मोतिहारी के एक प्राइवेट अस्पताल में जख्मी व्यवसायी की हालत में सुधार बताई जा रही है, लेकिन अभी तक व्यवसायी का परिवार घर वापस नहीं लौटा है।
प्रेमि‍का से बंद कमरे में मिलना प्रेमी को पड़ा भारी, युवती के घरवालों ने ताला लगाकर पुलिस को बुलाया; केस दर्ज यह भी पढ़ें
जख्मी व्यवसायी किशन कुमार के चाचा विवेक चंद्र गोयल का कहना है कि अभी तक दस बार व्यवसायियों का धमकी भरा काल आ चुका है। हालांकि, चर्चा तो यह भी है कि व्यवसायी परिवार यहां से पलायन करने की तैयारी में हैं। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो रही है। क्योंकि व्यवसायी के परिवार का कोई सदस्य घर पर नहीं है। उधर, मामले में थानाध्यक्ष का कहना है कि इस कांड का उद्भेदन करने के लिए स्पेशल टीम लगी हुई है। शीघ्र हीं मामले का उद्भेदन कर बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

अन्य समाचार