Samastipur News: विद्यापतिनगर में ग्रामीणों मे DSP को बंधक बनाया, बकरी चोर समझकर पुलिसकर्मियों से की बदसलूकी



विद्यापतिनगर, संवाद सूत्र। समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर के बंगराहा गांव में रविवार की देर रात्रि बाइक चोरी कांड के नामजद आरोपित के घर छापेमारी करने पहुंची पुलिस को बकरी चोर समझकर ग्रामीणों ने बंधक बना लिया। बेगूसराय जिले के तेघड़ा डीएसपी डॉ रविंद्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में पहुंची पुलिस बल के साथ बदसलूकी भी की गई।
बंधक बने डीएसपी की सूचना पर पहुंची विद्यापतिनगर थाने की पुलिस ने किसी तरह ग्रामीणों को वास्तविकता से अवगत कराया। पूरा मामला समझते ही ग्रामीणों ने पुलिस गिरफ्त में आए दोनों मोटरसाइकिल चोरों की जमकर धुनाई कर दी, जिससे दोनों जख्मी हो गए।

पुलिस ने सिमरी गांव निवासी सुखदेव महतो के पुत्र बीरबल कुमार  (21 वर्ष) व मनियारपुर निवासी मनोज रजक के पुत्र अंकित कुमार (22 वर्ष) का इलाज दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में कराया। फिर दोनों को अपने साथ तेघड़ा ले गई। उधर, ग्रामीणों द्वारा डीएसपी सहित अन्य पुलिसकर्मियों को बंधक बनाएं जाने की सूचना मिलते ही रात्रि गश्ती में तैनात विद्यापतिनगर थाने के एएसआई प्रमोद कुमार रंजन घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तहकीकात में जुट गए।
Bihar: ननद से शादी करने वाली भाभी अब प्यार में मरने पर उतारू, थाने में दीवार से टकराकर सिर फोड़ा यह भी पढ़ें
एएसआई प्रभात रंजन ने बताया कि तेघड़ा डीएसपी के नेतृत्व में विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के बंगराहा गांव में मोटरसाइकिल चोरी के आरोपित के घर पुलिस छापेमारी करने गई थी। ग्रामीणों का कहना था कि बकरी चोरी की घटना अक्सर होती है। सिविल ड्रेस में छापामारी करने पहुंची पुलिस बल को ग्रामीण पहचान नहीं पाए और बकरी चोर समझकर घेर लिया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय थाना की पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और पुलिसबल को ग्रामीणों से छुड़ाया।


अन्य समाचार