Darbhanga: दरभंगा में पान मसाला के थोक व्यवसायी को गोली मारकर लूटे 12 लाख रुपये, फायरिंग करते हुए बदमाश फरार



बिरौल, संवाद सहयोगी। दरभंगा के बिरौल थानाक्षेत्र के सुपौल बस स्टैंड के पास सोमवार की देर शाम बदमाशों ने पान मसाला के थोक व्यवसायी को गोली मारकर 12 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की। इससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी की स्थिति हो गई।
वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकेबंदी कर वाहन चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। इधर, घायल व्यवसायी की पहचान थानाक्षेत्र के बलिया निवासी राधे भगत के पुत्र संजय भगत (40) के रूप में हुई। घायल व्यवसायी को बिराैल स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि व्यवसायी संजय भगत सुपौल बाजार के मदरसा रहमानिया स्थित 'पान मैटेरियल' नामक अपनी दुकान से प्रतिदिन की तरह रुपये लेकर घर जा रहे थे। सुपौल बस स्टैंड के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर घेर लिया। हथियार के बल पर रुपये से भरे बैग लूटने की कोशिश की।
बदमाशों ने विरोध करने पर पिस्टल के बट से सिर पर प्रहार कर दिया। इसके, बावजूद व्यवसायी ने हिम्मत नहीं हारी। इसके बाद, बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी। संजय के नीचे गिरते ही बदमाश 12 लाख रुपये से भरे बैग लूटकर फायरिंग करते हुए डुमरी की ओर फरार हो गए।
Bihar: दरभंगा में ऑर्केस्‍ट्रा डांसर से आधा दर्जन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, हमले में कई कलाकार घायल यह भी पढ़ें
पुलिस ने घटनास्थल के आसपास कई सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। इसमें वारदात को अंजाम देते बदमाशों की करतूत कैद मिली है। इसके आधार पर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी करने में जुटी है।
वहीं, घटनास्थल के पास अपने छत पर खड़े मो. सितारे ने बताया कि फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों ने बदमाशों पर रोड़ेबाजी की। खदेड़कर पकड़ने की कोशिश की। इसमें एक बदमाश जख्मी भी हो गया, इसके बावजूद तीनों फरार हो गए।

थानाध्यक्ष एसएन सारंग ने बताया कि छापेमारी चल रही है। जख्मी व्यवसायी को डीएमसीएच भेजा गया है। उधर, पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर घटना होने से स्थानीय व्यवसायियों में काफी आक्रोश है।

अन्य समाचार