Nalanda Accident: बिहारशरीफ में ट्रक और स्कॉर्पियो में भिड़ंत, हादसे में पिता-पुत्री की मौत; दो की हालत गंभीर



बिहारशरीफ (नालंदा), जागरण संवाददाता। नालंदा के बिहारशरीफ के चंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर है। ट्रक और स्कॉर्पियो के बीच आमने-सामने की टक्कर में यह भीषण हादसा हुआ। दोनों घायल और दोनों मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं। 
घटना को लेकर बताया जा रहा है कि चंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत तीनी गांव के समीप बीहटा सरमेरा टू लेन पर मंगलवार को यह हादसा हुआ। ट्रक से टकराने के बाद स्कॉर्पियो सवार एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। ग्रामीणों की मदद से चंडी थाना पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में नगरनौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

घायलों की हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने सभी को पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया, जहां दो लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में नवादा जिला के कुनबा नवादा गांव निवासी वंदना भारती और उसके पिता अरविंद सिंह हैं। वहीं जख्मी में कुनबा निवासी ओम भारद्वाज और अजीत कुमार है। दोनों पटना में इलाजरत हैं।
घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि वंदना भारती की तबीयत खराब थी, जिसे दिखाने के लिए परिवार के लोग स्कॉर्पियो से पटना जा रहे थे। उसी दौरान बिहटा सरमेराच टू लेन पर तीनी गांव के समीप स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर नगरनौसा की ओर से आ रही एक ट्रक में टकरा गई। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि घायलों को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था, जहां से दो लोगों की मौत की सूचना मिली है।

उपेंद्र कुशवाहा के पद का दावेदार कौन? परिषद में JDU की खाली सीट पर नेताओं की लंबी कतार, रेस में ये दिग्गज आगे

Patna के जेठुली गोलीकांड पर मंत्री समीर महासेठ के बिगड़े बोल, कहा- महंगाई और बेरोजगारी के कारण हुई हत्याएं

अन्य समाचार