Bihar: निजी विद्यालय के प्रधानाचार्य की दरिंदगी, पांचवी कक्षा के छात्र के साथ किया कुकर्म; गिरफ्तार



ठकराहा (पश्चिम चंपारण), संवाद सूत्र। पश्चिम चंपारण के ठकराहा स्थानीय थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां संचालित एक निजी विद्यालय के व्यवस्थापक सह प्रधानाचार्य ने अपने ही विद्यालय में पांचवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया। 26 जनवरी को हुई इस घटना की जानकारी स्वजन को रविवार 19 फरवरी को हुई तो मामला पुलिस व स्कूल प्रबंधन तक पहुंचा। पुलिस ने मामले में  प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चे के स्वजन को घटना की जानकारी रविवार की शाम तब हुई, जब अन्य बच्चों ने खेल-खेल में पीड़ित बच्चे पर तंज कस दिया। घटना के संबंध में स्वजन ने बच्चे से पूछताछ की, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद सोमवार की सुबह स्वजन विद्यालय पहुंचे और व्यवस्थापक सह प्रधानाचार्य मुन्नी लाल चौधरी से पूछताछ की।
बच्चे के परिजनों के विद्यालय में पहुंचते ही माहौल बिगड़ गया। इसकी सूचना ठकराहा थाने को मिली तो मौके पर पुलिस भी पहुंची गई, जिसके बाद पुलिस विद्यालय के प्रधानाचार्य को थाने लेकर गई। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि विद्यालय के संचालक सह प्रधानाचार्य पर एक नाबालिग छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप है। बच्चे के परिजनों ने घटना की जानकारी दी है। धनहा पुलिस निरीक्षक अभिनंदन कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।
केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद बोले- बिहार में गुंडाराज, नीतीश-तेजस्वी की सरकार में खुलेआम मिल रही धमकी यह भी पढ़ें
उपेंद्र कुशवाहा के पद का दावेदार कौन? परिषद में JDU की खाली सीट पर नेताओं की लंबी कतार, रेस में ये दिग्गज आगे
Patna के जेठुली गोलीकांड पर मंत्री समीर महासेठ के बिगड़े बोल, कहा- महंगाई और बेरोजगारी के कारण हुई हत्याएं

अन्य समाचार