Nalanda में डकैतों का आतंक, दरवाजा तोड़कर घर में घुसे, पिता-पुत्र की पिटाई के बाद लाखों का सामान लेकर फरार



हिलसा (नालंदा), संवाद सहयोगी। नालंदा जिले के हिलसा थाना क्षेत्र के पोषंडा गांव जाने वाली सड़क मार्ग पर स्थित एक घर में घुसकर हथियारबंद बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है। हथियार से लैस करीब पंद्रह की संख्या में बदमशों ने घर में मौजूद महेंद्र प्रसाद व उनके पुत्र कुंदन को बंधक बना लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने पिता-पुत्र की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद घर में रखा लैपटाप व अन्य कीमती सामान लेकर चलते बने।

पीड़ित गृहस्वामी महेंद्र प्रसाद ने बताया कि मंगलवार को दोनों पिता-पुत्र घर में खाना खाकर सो रहे थे। देर रात करीब 12 बजे सभी बदमाश घर का दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हो गए। आवाज सुनकर नींद टूट गई। महेंद्र प्रसाद ने बताया कि जैसे ही दरवाजे की ओर पहुंचा तो बदमाशों ने पिस्टल तान दी। शोर मचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने पिस्टल के बट से मारकर सिर फोड़ दिया।

ये बिहार है! शराब नहीं मिली तो अधिकारी ने नाबालिग के मुंह में डाला बेलन, उत्पाद विभाग की कार्यशैली पर उठे सवाल यह भी पढ़ें
इसके बाद पुत्र कुंदन पहुंचा तो बदमाशों ने उसकी भी बुरी तरह से पिटाई कर दी। इसके बाद दोनों को एक कमरे में बंधक बनाकर घंटो घर में उत्पात मचाया। घर में रखे कीमती सामान लूट लिए। लूट के बाज जैसे ही सभी बदमाश भागने लगे तो पिता-पुत्र ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद बदमाश रोड़ेबाजी करते हुए भाग निकले।
बदमाशों के जाने के बाद आसपास के लोग शोर सुनकर दौड़े और पिता-पुत्र को अनमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी खंगाला जा रहा है।
Nalanda Accident: बिहारशरीफ में ट्रक और स्कॉर्पियो में भिड़ंत, हादसे में पिता-पुत्री की मौत; दो की हालत गंभीर यह भी पढ़ें
डीएसपी ने बताया कि एक साल पहले ही महेंद्र प्रसाद ने गृहप्रवेश किया था। एक बार पहले भी बदमाश घर में घुसे थे। तब मारपीट कर फरार हो गए। यह दूसरी घटना है। इस बार दस से पंद्रह की संख्या में बदमाश हथियार से लैस होकर आए और घटना को अंजाम दिया।

अन्य समाचार