Bihar: मुंगेर में मैट्रिक परीक्षार्थी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, चार युवकों ने अगवा कर की दरिंदगी; तीन गिरफ्तार



मुंगेर, संवाद सहयोगी। मुुंगेर जिले के तारापुर अनुमंडल में मैट्रिक की परीक्षार्थी को अगवा कर गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। छात्रा के साथ चार लोगों ने दुष्कर्म किया है। दुष्कर्म के बाद छात्रा को कच्ची कांवरियां पथ पर फेंक दिया। पिता के आवदेन पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार केिया। छात्रा को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है। घटना 20 फरवरी की रात की है। 21 फरवरी की रात पुलिस ने तीन आरोपित को पकड़ा है।

एक आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। तारापुर पुरानी बाजार में 20 फरवरी की शाम छात्रा घर से मोमोज खाने के लिए बाजार निकली थी। काफी देर बाद जब बच्ची घर नहीं लौटी तो स्वजनों ने बाजार आकर खोजबीन शुरू की। इस बीच 21 फरवरी को गोगाचक स्थित कांवरियां पथ पर परिवार वालों को ग्रामीणों ने एक बच्ची को बेहोशी हालत में होने की सूचना दी। परिवार वालों ने जाकर बच्ची की पहचान की। बच्ची को परिवार वाले घर लेकर पहुंचे।
Munger: महिला ने चार साल की बेटी के साथ लगाई आग, मासूम को तड़पता देख बचाने की कोशिश की; दोनों गंभीर, पति फरार यह भी पढ़ें
युवती ने बताया कि तारापुर बाजार में 20 की रात लगभग नौ बजे दो बाइक पर सवार चार युवकों ने जबरन बिठा लिया और कांवरिया पथ स्थित बहियार में बने एक कमरे में ले गए। चारों युवकों ने गलत काम किया। पीड़ित ने बताया कि चारों युवक आपस में अपना नाम सत्यजीत सिंह, नंद किशोर सिंह, करण चौधरी व रंजीत कुमार ले रहे थे। परिवार वालों ने इसकी सूचना तारापुर पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही एसडीपीओ पंकज कुमार ने टीम गठन कर त्वरित कार्रवाई करते हुए भागलपुर के गोपालपुर थाना क्षेत्र स्थित धरहरा गांव निवासी सत्यजीत कुमार सिंह, गोगाचक के नंदकिशोर सिंह, कुम्हार टोला के करण चौधरी को गिरफ्तार किया। बंशीपुर निवासी रंजीत कुमार पुलिस गिरफ्त से बाहर है। सभी पर दुष्कर्म व पाक्सो के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से कपड़ा, बाइक और मोबाइल बरामद किया है। परीक्षार्थी का एक दिन का परीक्षा छूट गई। छापेमारी में थानाध्यक्ष राजेश कुमार रंजन, दरोगा दरोगा अजितेंद्र कुमार, उज्जवल कुमार, प्रशिक्षु दारोगा सोनी कुमारी और जवान थे।
Bihar Crime: लोन देने के नाम पर डेढ़ करोड़ की ठगी के तार मधेपुरा से जुड़े, आठ लोग नामजद यह भी पढ़ें


तारापुर के एसडीपीओ पंकज कुमार ने बताया कि तारापुर थाना क्षेत्र से एक परीक्षार्थी के गायब होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने तत्परता से महिला परीक्षार्थी को बरामद किया। दुष्कर्म व पाक्सो के तहत केस दर्ज किया गया है। तीन आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। एक फरार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। स्पीडी ट्रायल से सभी को सजा दिलाई जाएगी।



अन्य समाचार