Jamui: चंद्रमंडी थाना क्षेत्र में बढ़ी चोरियां, भाजपा मंडल अध्यक्ष के घर से चुरा ले गए पानी की दो मोटर



संवाद सूत्र, चंद्रमंडी (जमुई)। चकाई और चंद्रमंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया।
चोरों ने चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के नावाडीह सिलफरी गांव निवासी भाजपा माधोपुर मंडल अध्यक्ष मनोरंजन पांडे के घर के बरामदे में पानी आपूर्ति के लिए लगी दो कीमती मोटर की चोरी कर लीं।
इसके अलावा चोरों ने उनके घर के समीप नल जल योजना की मोटर को भी चोरी कर लिया। इससे पानी आपूर्ति बाधित हो गई है। भाजपा अध्यक्ष द्वारा घटना की सूचना चंदमंडी पुलिस को दी गई है।

दूसरी ओर चोरों ने प्रखंड परिसर स्थित एक गोदाम के पास रखे पांच बंडल कीमती छड़ एवं राजमिस्त्री के उपयोग में आने वाले सामग्री की चोरी कर ली। जिसकी कीमत 70 हजार के करीब बताई जाती है।
बताया जाता है कि चकाई राजमिस्त्री कार्यालय में लोगों के बैठने के लिए शेड का निर्माण कराया जा रहा है। जिसके लिए प्रखंड परिसर में छड़ सीमेंट रखा गया था।
इसी दौरान रात्रि में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया और वहां रखी हुई सभी छड़ ले गए। जबकि चकाई अंचल कार्यालय के समीप दो गार्ड भी रात्रि प्रहरी के रूप में तैनात हैं।
Bihar: माध्‍यमिक परीक्षा में हिंदी के दो प्रश्‍नों पर विशेषज्ञ ने उठाए 'सवाल', सबूत के साथ दिखाई गलति‍यां यह भी पढ़ें
इसके बावजूद चोरी की घटना हो जाने से कई सवाल खड़े हो गए हैं। दो दिन पूर्व भी प्रखंड परिसर स्थित किसान भवन से चोरों ने वितरण के लिए रखे तीन क्विंटल से अधिक मूंग को भी चुरा लिया था।
मामले की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। चोरों तक पहुंचने के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

अन्य समाचार