रोहतास: छह बच्चों की मां नगदी और गहने लेकर प्रेमी संग फरार, पति ने पुलिस से लगाई मदद की गुहार



संवाद सहयोगी, डेहरी आनसोन (रोहतास)। डालमियानगर थाना क्षेत्र निवासी एक विवाहिता अपने छह बच्चों को छोड़ घर में रखा गहना व कपड़ा समेत प्रेमी के संग फरार हो गई। इससे आहत पति ने डालमियानगर थाना में प्राथमिकी कराई है।
पुलिस को दिए गए आवेदन में पति ने कहा है कि उसकी पत्नी घर से कीमती सामान व 37 हजार रुपये नगद लेकर अपने किसी पहचान वाले के साथ चली गई है।
पति ने बताया कि वह चेन्नई शहर के एक पेट्रोलियम कंपनी में श्रमिक का कार्य करते हैं। पिछले चार वर्षों से वह अपने घर नहीं आए तथा वह अपने पत्नी के पास प्रत्येक माह बच्चों को पालने के लिए पैसा भेजा करते थे।

घर खर्च के लिए उन्होंने लाखों रुपये वहां से पत्नी के बैंक खाते में डाले हैं। गत 27 जनवरी को पत्नी अपने पांच पुत्र एवं एक पुत्री को छोड़कर घर से भाग गई।
आवेदन में उन्होंने बैंक खाता लॉक करा उचित कार्रवाई की मांग की है। थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि आवेदक पूर्व में डालमियानगर थाना क्षेत्र में रहते थे तथा वर्तमान में नासरीगंज थाना क्षेत्र में रह रहे हैं।
इस संबंध में नासरीगंज थानाध्यक्ष से बात कर आवश्यक कार्रवाई करने का आग्रह किया गया है। फरार महिला द्वारा पैसे की निकासी पर रोक लगाने को लेकर बैंक मैनेजर से भी संपर्क किया गया है।

अन्य समाचार