Khagaria: बेकाबू ट्रक ने फुटपाथ पर टहल रहे युवक को रौंदा, मौके पर ही मौत; इसी वर्ष दी थी इंटर की परीक्षा



जागरण संवाददाता, खगड़िया: गुरुवार की सुबह खगड़िया जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) 31 के बूढ़ी गंडक नदी पर बने पुल के फुटपाथ पर टहल रहे युवक को एक अनियंत्रित ट्रक ने कुचल डाला। युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान 18 वर्षीय देव कुमार के रूप में हुई है। वह खगड़िया के बलुआही-कृष्णापुरी मोहल्ले का रहने वाला था।
घटना के बाद आक्रोशित स्थानीय लोगों ने एनएच 31 को जाम कर दिया है। जाम के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर दोनों ओर से वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं और ‌आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है। ‌घटना की सूचना पर नगर थाना अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह दल-बल के साथ जामस्थल पर पहुंचे हैं। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है।


घटनास्थल पर आक्रोशित लोग

आक्रोशित लोगों ने ढाई घंटे से एनएच 31 पर जाम लगा दिया है। खगड़िया नगर थाना अध्यक्ष और प्रभारी सीओ जाम स्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझा रहे हैं। स्थानीय निवासी व यहां के पूर्व नगर पार्षद रणवीर कुमार ने बताया कि डीएम आलोक रंजन घोष से मोबाइल पर बात की गई है। मृतक के स्वजन को पारिवारिक लाभ समेत अन्य सरकारी सहायता मिले, इस ओर डीएम का ध्यान आकृष्ट कराया गया है। मृतक देव कुमार ने इस वर्ष इंटर की परीक्षा दी थी। मृतक के पिता संजीत साह किसी तरह से परिवार का भरण-पोषण कर रहे हैं।

अन्य समाचार