Khagaria: महागठबंधन की सरकार में रोज बांटे जा रहे हैं नियुक्ति पत्र, रोज निकल रही है बहाली: श्याम रजक



जागरण संवाददाता, खगड़िया: राजद नेता व पूर्व मंत्री श्याम रजक ने गुरुवार को खगड़िया राजद कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार मूल मुद्दों से लोगों का ध्यान भटका रही है। बेरोजगारी बढ़ी है, लेकिन इस दिशा में केंद्र सरकार कोई काम नहीं कर रही है। दो करोड़ लोगों को सालाना नौकरी देने के बदले नौकरी छीन ली गई है। देश में आर्थिक गुलामी को बढ़ाने का काम किया जा रहा है। देश में महंगाई, बेकारी, बेरोजगारी, शिक्षा की बदहाल स्थिति के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार है।

इस मौके पर श्याम रजक ने सूबे की महागठबंधन की सरकार की जमकर तारीफ की। राजद कार्यालय में संवाददाताओं से बात करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार में नौकरी व रोजगार को लेकर पहल जारी है। रोज नियुक्ति पत्र बांटे जा रहे हैं। रोज बहाली निकाली जा रही है और परीक्षाएं हो रही है। हमारे घोषणा पत्र के हिसाब से 10 लाख लोगों को नौकरी देने की बात कही गई थी। उसी आधार पर हमारी सरकार ने वैकेंसी भी निकाली है और लगातार समय सीमा तय कर नौकरी देने का काम किया जा रहा है। महागठबंधन सरकार बिहार में नई उद्योग नीति लाने का काम भी कर रही है।
Khagaria: बेकाबू ट्रक ने फुटपाथ पर टहल रहे युवक को रौंदा, मौके पर ही मौत; इसी वर्ष दी थी इंटर की परीक्षा यह भी पढ़ें
उन्होंने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा कि कौन मंत्री व मुख्यमंत्री बनता है, यह मुद्दा नहीं है। हमारा उद्देश्य देश को बचाना है, संविधान को बचाना है। हम लोग इसे लेकर एकजुट होकर काम कर रहे हैं। इस मौके पर युवा राजद नेता उदय कुमार यादव व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।


अन्य समाचार