शेखपुरा: बाइक की डिक्की तोड़ 4 लाख रुपये निकाले, युवक ने बदमाशों का किया पीछा, एक को पकड़कर पुलिस को सौंपा



जागरण संवाददाता, शेखपुरा। शेखपुरा में गुरुवार को शहर के भीड़भाड़ वाले दल्लू चौक पर बाइक सवार उचक्कों ने रामाशीष यादव नामक युवक से चार लाख रुपये की छिनतई कर ली।
बाद में छिनतई के शिकार युवक ने हिम्मत का परिचय देते हुए कई किमी पीछा करके संदेह के आधार पर छिनतई में शामिल एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
शेखपुरा थाने के एसएचओ विनोद राम ने बताया छिनतई के शिकार युवक ने महादेव नगर के एक युवक को शक के आधार पर पकड़कर पुलिस को दिया है।

पुलिस युवक से पूछताछ करके घटना का सुराग पता करने का प्रयास कर रही है। छिनतई का शिकार युवक रामाशीष यादव जिले के अरियरी थाना के देवपुरी गांव का है।
रामाशीष ने गांव का खेत बेचकर चार लाख रुपये जमा किए थे। गुरुवार को यह रुपया यूको बैंक में जमा करने गया था, मगर किसी कारणवश रुपया जमा नहीं हो पाया तब बाइक की डिक्की में रखकर वापस गांव जा रहा था।
दल्लू चौक पर रुककर रामाशीष सब्जी खरीदने लगा तभी दूसरी बाइक पर सवार दो उचक्कों ने बाइक की डिक्की से चार लाख रुपये निकालकर भागने लगे।
शेखपुरा: बंधन बैंक के कर्मी से पिस्तौल के दम पर 50000 रुपये लूटे, मारपीट में घायल होने पर अस्पताल में भर्ती यह भी पढ़ें
इस घटना को रामाशीष ने देख लिया और भागते उचक्कों का अपनी बाइक से पीछा करने लगा। इस दौरान भागने के क्रम में उचक्कों की बाइक एक ऑटो से टकरा गई।
इसके बाद एक उचक्का रुपये लेकर पैदल ही भाग गया और रामाशीष ने दूसरे उचक्के को पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
शहर में बढ़ रही इस तरह की लूट और छिनतई की घटनाओं से आम लोग सहमे हुए हैं। लोगों ने शहर में पुलिस की बाइक पेट्रोलिंग की मांग उठाई है।


अन्य समाचार