Rohtas News: महज 5 हजार रुपये के लिए ट्रक खलासी की हत्या, अपराधियों ने लूट का विरोध करने पर मारी गोली



काराकाट (रोहतास), संवाद सूत्र। रोहतास जिले के काराकट स्थानीय थाना के बिहटा-बडीहा पथ पर शुक्रवार देर रात बेखौफ अपराधियों ने ट्रक से लूटपाट के दौरान एक खलासी की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने खलासी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा है। मृतक खलासी की पहचान भोजपुर जिले के आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटकी सादिया निवासी संभु यादव के 35 वर्षीय पुत्र अनु सिंह के रूप में हुई है।

एसपी विनीत कुमार के अनुसार, भोजपुर के आरा से खाली ट्रक नासरीगंज की ओर आ रहा था। इसी दौरान सिकरिया गांव के समीप ट्रक में कुछ खराबी आ गई। ट्रक का चालक गाड़ी सड़क किनारे खड़ी कर मैकेनिक लाने के लिए चला गया।
गाड़ी की रखवाली के लिए खलासी अनु सिंह उसी में सो रहा था। इसी दौरान कुछ अज्ञात हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और खलासी से लूटपाट करने लगे। इसका विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी, जिससे खलासी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।
Bihar के सासाराम में मालगाड़ी के 7 डब्बे पटरी से उतरे, कई ट्रेन हुईं प्रभावित यह भी पढ़ें
अपराधियों मे खलासी के पास से पांच रुपये लूट लिए और हत्या कर चलते बने। घटना देर रात 12 से दो बजे के बीच की बताई जा रही है। बिक्रमगंज एसडीपीओ मौके पर पहुंच जांच में जुट गए हैं। 
वहीं, काराकट थाना क्षेत्र के जयश्री-मोथा राजवाहा पुल के समीप बिक्रमगंज-डिहरी पथ (एनएच 120) पर शुक्रवार को पिकअप व कार की टक्कर में कार सवार एक किशोरी समेत तीन महिला घायल हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप व कार को जब्त कर थाने लाई। सभी घायल अरवल पटना के निवासी बताए जाते हैं। घायलों में 70 वर्षीय सीता देवी व 42 वर्षीय ममता देवी का इलाज बिक्रमगंज के करुणा अस्पताल में चल रहा है, जबकि 12 वर्षीय रौशनी का इलाज स्थानीय पीएचसी में हुआ।

बीएचएम कौशलेंद्र शर्मा ने बताया कि सीएचसी में लाई गई किशोरी पैगंबरपुर पटना निवासी रंगविजय सिंह की पुत्री बताई जाती है। शेष अन्य का इलाज बिक्रमगंज के करुणा अस्पताल में हो रहा है। फिलहाल लोग अपने परिवार के साथ लखनऊ में रह रहे हैं। शादी में शरीक होने गांव आए थे।

अन्य समाचार