पश्चिम चंपारण में युवक की निर्मम हत्या, बदमाशों ने पहले चाकू से गोदा फिर रेता गला; घटना से इलाके में सनसनी



बगहा/भैरोगंज, संवाद सहयोगी। पश्चिम चंपारण के बगहा के भैरोगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत जुडा गांव से शुक्रवार को एक युवक का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान जुडा गांव निवासी 21 वर्षीय वाल्मीकि यादव के रूप में की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।
बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद व भैरोगंज थानाध्यक्ष रामउदय राम ने घटनास्थल पर जांच की। मृतक के पिता सुरेश यादव ने पुलिस को आवेदन दिया है। इसमें गांव के ही रामाधार यादव, दीपक यादव, रामायण यादव, वंशी यादव, रूदल यादव, मुलायम यादव, गोलू यादव व तीन अज्ञात पर पुत्र की हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस को दिए आवेदन के अनुसार, वाल्मीकि यादव गुरुवार की शाम छह बजे जुडा कुट्टी पर हो रहे यज्ञ को देखने गया गया था। जब वह रात 10 बजे तक घर नहीं लौटा तो वे होशिला यादव व रामधनी यादव के साथ खोजने निकले। भैरोगंज-जुड़ा रोड पर जैसे ही पहुंचे तो देखा कि कुछ लोग मेरे पुत्र को रोड के किनारे पटक कर चाकू से गोद रहे थे। रामाधार यादव चाकू से उसका गला रेत रहा था। मृतक के पिता ने बताया कि जब हमने शोर किया तो सभी भाग गए। मेरे सामने ही पुत्र ने दम तोड़ दिया।
जंगली हाथी के हमले में विदेशी पर्यटक की मौत, इजरायल से चितवन राष्ट्रीय निकुंज आया था घूमने यह भी पढ़ें
एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि अबतक की जांच में यह बात सामने आई है कि बीते साल होली पर हुए विवाद में वाल्मीकि को कुछ युवकों ने जान से मारने की धमकी दी थी। आशंका है कि उसी विवाद से नाराज होकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। आरोपी रामाधार यादव व दीपक यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। युवक के पिता सुरेश यादव के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


अन्य समाचार