चिराग पासवान और मायावती पर गीत गाकर बुरे फंसे भोजपुरी सिंह Pramod Premi, SSP ने दिए FIR दर्ज करने का आदेश



आरा, जागरण संवाददाता। होली के मौक पर गाने के माध्यम से राजनेताओं को अपमानित करना स्थानीय कलाकार प्रमोद प्रेमी एवं गीतकार मनीष गौरी के लिए मुसीबत का सबब बन गया है। देश के दिग्गज नेताओं का नाम लेकर अश्लील गीत गाने के मामले में आरा के सदर एएसपी हिमांशु ने मामले की जांच कर दोनों कलाकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है।
इस मामले में लोजपा (रामविलास) के जिलाध्यक्ष राजेश्वर पासवान एवं बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने स्थानीय कलाकार प्रमोद प्रेमी और गीतकार मनीष गौरी पर आपत्तिजनक गायकी का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग भोजपुर एसपी से की थी।

इसके लिए उन्होंने लिखित शिकायत करते हुए कहा कि प्रमोद प्रेमी द्वारा सोशल मीडिया पर जारी किए गए वीडियो में गीत के माध्यम से बसपा नेत्री मायावती एवं लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान समेत कई अन्य राजनेताओं के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर जनमानस की भावना को ठेस पहुंचाया गया है।
उन्होंने इस मामले में एसपी से विधि सम्मत कार्रवाई करने की मांग की है। आवेदन मिलने के बाद मामले पर संज्ञान लेते हुए एएसपी हिमांशु ने मामले की जांच कर दोनों कलाकारों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है।

Patna में Amit Shah पर स्टिंगर मिसाइल से हमले की आशंका, हाई अलर्ट पर पुलिस; रात भर चली वाहनों की जांच
Sasaram में चौकीदार के भाई की हत्या, अपराधियों में गोलियों से किया छलनी; गांव के बाहर खेत से शव बरामद

अन्य समाचार