पटना की युवती का आरा के युवक पर आया दिल, वीडियो शेयर कर प्रेमी युगल बोले- हमें लाइफ जीने दें, परेशान न करें



आरा, जागरण संवाददाता। पटना जिले की एक युवती और आरा के युवक के प्रेम कहानी के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं। दोनों पहले स्वेच्छा से अपने घर से भागे और फिर पुलिस प्रशासन के नाम एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। वायरल वीडियो में दोनों प्रेमी युगल बोल रहे हैं कि वे अपनी मर्जी से भागकर आए हैं। दोनों एक-दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं। अगर दोनों को किसी ने अलग करने का सोचा तो वे कुछ भी कदम उठा लेंगे। अपनी जान भी दे देंगे। वायरल वीडियो में प्रेमी युगल ने कहा कि उन्हें कुछ भी होगा तो इसके लिए पुलिस प्रशासन जिम्मेदार होगा। उन्हें अपनी लाइफ जीने दें। स्वजन परेशान नहीं करें।

यह पूरा मामला पटना जिले के बिहटा थाना और आरा मुफस्सिल थाना के एक गांव से जुड़ा है। युवती के पिता ने बिहटा थाना में अपहरण की प्राथमिकी कराई है। इसमें आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घेघटा गांव निवासी मो नौशाद समेत तीन को आरोपित किया गया है। दोनों अलग-अलग समाज से आते हैं। दोनों इंटर के छात्र-छात्रा बताए जाते हैं।
इस बीच बिहटा थाना के एएसआई महेश प्रसाद सिंह ने अपहृत की बरामदगी को लेकर घेघटा गांव में छापेमारी भी की। हालांकि, अपहृत युवती बरामद नहीं हो सकी। आरोपित भी नहीं मिला। दोनों के राज्य से बाहर भागने की बात सामने आ रही है।
चिराग पासवान और मायावती पर गीत गाकर बुरे फंसे भोजपुरी सिंह Pramod Premi, आपत्तिजनक गाने को लेकर FIR दर्ज यह भी पढ़ें
बताया जा रहा कि युवक-युवती आरा में साथ में कोचिंग पढ़ने आते थे। कोचिंग में पढ़ने के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए और फिर प्यार हो गया। मोहब्बत इस हद तक बढ़ गई कि दोनों ने घर से भागने का निर्णय ले लिया। चूंकि, दोनों अलग-अलग समाज और महजब से आते हैं, इसलिए उनके इस रिश्ते से स्वजन नाराज थे।
इसके बाद दोनों ने घर से भागने की योजना बनाई। 13 फरवरी की सुबह आरा का युवक अपने दोस्तों के साथ बिहटा पहुंच गया। दूसरी ओर युवती भी घर से घुमने के बहाने निकल गई। इसके बाद दोनों भाग निकले‌। इधर, लड़की जब वापस नहीं लौटी तो स्वजनों ने खोजबीन शुरू की‌। इस दौरान आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला गया, जिसके बाद दोनों के मोटरसाइकिल पर बैठकर जाने की बात सामने आई। इसके बाद युवती के पिता ने बिहटा थाना में मो नौशाद के अलावा उसके दो दोस्तों के विरुद्ध प्राथमिकी कराई। पुलिस दोनों की बरामदगी के प्रयास में लगी हुई है।

अन्य समाचार