Honor Killing In Jamui: जमुई में ऑनर किलिंग, नाबालिग बेटी को पीट-पीटकर मार डाला, तीन गिरफ्तार



संवाद सहयोगी, जमुई। बिहार के जमुई जिले से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। स्वजन ने नाबालिग लड़की को पीट-पीटकर मार डाला और बेटी के खुदकुशी कर लेने की अफवाह फैला दी। हालांकि, पुलिस ने मामले का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार, प्यार करने और प्रेमी के साथ घर से चले जाने की कीमत एक नाबालिग प्रेमिका को जान देकर चुकानी पड़ी। यह मामला खैरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

दरअसल, यह रहने वाली एक नाबालिग लड़की गांव के ही लड़के से प्रेम करती थी। दोनों शादी करना चाहते थे। परंतु लड़की के परिवार वाले दोनों के प्रेम प्रसंग से नाराज थे।
इसी दौरान दोनों कुछ दिन पहले शादी करने के लिए घर से चले गए थे। पुलिस ने शनिवार को ही लड़की को बरामद कर स्वजन के हवाले कर दिया था।
जानकारी के अनुसार, शनिवार को ही देर रात लड़की के स्वजन ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और बेटी के खुदकुशी कर लेने की झूठी अफवाह फैला दी।

इसके बाद खैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान ने मामले का खुलासा करते हुए मृतका के पिता सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। बाकी अन्य परिवार वाले फरार हैं।
स्वजन के द्वारा लड़की की हत्या करने का मामला सामने आया है। मामले में कार्रवाई करते हुए फौरन तीन आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस घटना के हर पहलुओं पर अनुसंधान कर रही है। - सिद्धेश्वर पासवान, खैरा थानाध्यक्ष

अन्य समाचार