Motihari: मोतिहारी में घास काटने गई दो महिलाओं को लगा करंट, झुलसने से चाची की मौत, भतीजी जख्मी



मोतिहारी/पकड़ीदयााल, संवाद सहयोगी। जिले के पकड़ीदयाल थानाक्षेत्र के सुंदरपुर गांव में घास काटने के लिए घर से निकली चाची-भतीजी खेत के मेढ़ पर लगे विद्युत तार की चपेट में आकर झुलस गईं।
चाची ने घटना के तत्काल बाद मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि भतीजी का इलाज पकड़ीदयाल स्थित अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है।
बताया गया है कि सुंदरपुर वार्ड संख्या-पांच निवासी बेबी देवी पड़ोस में रहनेवाली भतीजी प्रभा देवी के साथ शनिवार की शाम घास काटने गई थी।

इस दौरान मक्के के खेत के किनारे मेढ़ पर लगाए गए विद्युत तार की चपेट में दोनों आ गईं। बेबी देवी (35) की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं, प्रभा देवी जख्मी हो गईं।
ग्रामीणों के मुताबिक सुंदरपुर के ही निवासी मोहन राय ने अपने खेत में लगी फसल को नीलगाय से बचाने के लिए खेत की मेढ़ पर विद्युत तार लगाया था।
तार लगाने की जानकारी से अनजान दोनों महिलाएं जैसे ही उक्त मेढ़ के पास आईं उन्हें बिजली की करंट लग गया। इस सिलसिले में बेबी के स्वजन ने स्थानीय थाने को दी गई सूचना में मोहन राय को आरोपित किया है।

घटना के बाद से आरोपित फरार बताए जा रहे हैं। पकड़ीदयाल थाना के पुलिस निरीक्षक सरफराज अहमद ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया गया है।
बताया गया है कि बेबी देवी के पति लखीन्द्र पटेल परिवार के भरण-पोषण के लिए दूसरे राज्य में मजदूरी करते हैं। मृतका घर पर चार बच्चों को लेकर रहती थी। इस बीच महिला की मौत के बाद बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अन्य समाचार