भोजपुर: आरा-बक्सर हाइवे पर अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवारों को रौंदा, एक महिला की मौत



जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-बक्सर हाइवे पर अमराई नवादा गांव के समीप रविवार की शाम अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवार महिला समेत दो लोगों को रौंद दिया।
हादसे में महिला की मौत हो गई। जबकि युवक घायल हो गया। मृतका 45 वर्षीय राजकुमारी देवी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव निवासी राधे श्याम बिंद की पत्नी थी।
घायल 22 वर्षीय राहुल कुमार धमार गांव निवासी जीतेश प्रसाद का पुत्र है। उसका इलाज सदर अस्पताल आरा में चल रहा है। हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।

हादसे का कारण अनियंत्रित परिचालन बताया जा रहा है। मृतका और घायल रिश्ते में मौसी और बहन का बेटा बताए जाते हैं।
शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल आरा में कराया गया है। स्वजन के अनुसार राहुल कुमार अपनी मां धन कुमारी देवी, मौसी राजकुमारी देवी को लेकर अपने गांव हरिहरपुर में मामा श्रीराम के यहां गया था।
मां धनकुमारी देवी वहीं रह गई थीं। चूंकि, मां को दवा कराना था, जबकि राहुल अपनी मौसी राजकुमारी देवी को लेकर बाइक से वापस लौट रहा था कि इसी बीच आरा-बक्सर हाइवे पर अमराई नवादा गांव के समीप अज्ञात अनियंत्रित वाहन ने बाइक सवार दोनों लोगों को रौंद दिया।
भोजपुर में तीन दिन से लापता यूपी के बुजुर्ग का शव बरामद, रुपयों के लेनदेन में हत्या का आरोप, रेत दिया था गला यह भी पढ़ें
गंभीर रूप से घायल राजकुमारी देवी को इलाज के लिए बिहिया पीएचसी लाया गया, जहां से गंभीर हालत को देखते हुए आरा रेफर कर दिया गया।
इस दौरान गंभीर रूप से घायल राजकुमारी देवी ने दम तोड़ दिया। हादसे में मौत के बाद उनके तीन पुत्रों राजू, दीपक, दीपू और दो पुत्रियां शोभा और इंदु का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके सिर से मां का साया उठ गया है।

अन्य समाचार