Siwan में युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या, जमानत पर जेल से आया था बाहर; सैकड़ों की भीड़ ने पुलिस को खदेड़ा



सिसवन(सिवान), संवाद सूत्र। सिवान के सिसवन थाना क्षेत्र के कचनार गांव में कचनार से भागर जाने वाली सड़क पर शिवन बाबा के समीप रविवार की देर शाम करीब 8:30 बजे कचनार गांव निवासी भरत सिंह के 24 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार सिंह उर्फ छोटू सिंह की बदमाशों ने गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी। उसके पेट के दोनों तरफ, गले रेतने तथा सिर पर चाकू गोदने के निशान थे।

मृतक के परिजन उसे इलाज के लिए रेफरल अस्पताल सिसवन ले गए जहां से चिकित्सकों ने उसे बिना देखे ही रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन उसे लेकर छपरा चले गए लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, अंकित जेल से जमानत पर बाहर आया था और घटना का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है।
सिवान में अपराधियों ने वार्ड पार्षद को गोलियों से भूना, शादी समारोह से लौटने के दौरान की हत्या; लोगों में दहशत यह भी पढ़ें
इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर सूचना के बाद भी नहीं पहुंचने का आरोप लगाते हुए सोमवार की सुबह सिसवन रघुनाथपुर सड़क को जाम कर दिया। मृतक के परिजनों का आरोप था कि हत्या की सूचना सिसवन थाना को दी गई लेकिन घटनास्थल पर पुलिस नहीं पहुंची। 
हत्या से गुस्साए सैकड़ों ग्रामीणों ने सिसवन रघुनाथपुर मुख्य मार्ग को कचनार मोड़ के समीप शव को रखकर तथा आगजनी कर जाम कर दिया। इससे दोनों तरफ दर्जनों गाड़ियों की लाइन लग गई।

जाम की सूचना पर पहुंची सिसवन थाने की टीम को गुस्साए ग्रामीणों ने खदेड़ दिया। ग्रामीण पुलिस पर बार-बार आरोप लगा रहे थे कि घटना के लगभग 12 घंटे बीतने के बाद पुलिस पहुंची है। शव का अभी तक पोस्टमार्टम नहीं हुआ है तथा अपराधी अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं।

अन्य समाचार