तेघड़ा में मजदूर की गोली मारकर हत्या, ब्रेजा कार सवार अपराधी गिरफ्तार; समस्तीपुर में भी मर्डर कर मचाई दहशत



तेघड़ा(बेगूसराय), संवाद सहयोगी। बेगूसराय जिले के तेघड़ा में कार सवार अपराधी ने रविवार की रात लगभग दो बजे शौच करने घर से निकले एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान गौरा एक पंचायत वार्ड न दो निवासी इस्माइलपुर टोला के स्वर्गीय दीना महतो के 55 वर्षीय पुत्र लक्ष्मण महतो के रूप में हुई। मृतक चार भाई में दूसरे नंबर पर था और मजदूरी करके अपना जीवन-यापन करता था।
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक लक्ष्मण महतो रात में शौच के लिए घर के सामने निकले थे। शौच के बाद वे वापस घर की ओर मुड़ा ही थे कि ऑरेंज रंग की ब्रेजा पर सवार अपराधी ने गाड़ी रोकी और गाड़ी के अंदर से ही लक्ष्मण महतो के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही लक्ष्मण महतो गिर गए और अपराधी गाड़ी लेकर फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनकर घर के लोग निकले। घरवालों के हल्ला करने पर आस-पड़ोस के लोग भी दौड़ कर आए, तब तक लक्ष्मण महतो की मौत हो चुकी थी। ग्रामीणों के द्वारा तेघड़ा थाना को सूचना दी गई। थाना ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेजा दिया।

बेगूसराय और समस्तीपुर में हत्या का आरोपित युवक

बेगूसराय पुलिस ने ब्रेजा कार के साथ आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की पहचान दिलकुश कुमार उर्फ ​​नेपो पुत्र पम्मू सिंह निवासी पिढ़ोली तेघड़ा थाना के रुप में की गई है। बेगूसराय एसपी योगेन्द्र कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि पकड़े गए युवक ने ही बेगुसराय में हत्या के बाद समस्तीपुर जाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया।

समस्तीपुर के शाहपुर पटोरी में अपराधी ने नर्सिंग होम के संचालक की सुबह 3.57 बजे गोली मारकर हत्या कर दी। यहां से वापस लौटने के क्रम में पिढ़ोली के पास गश्ती दल ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से गाड़ी सहित अपराधी को गिरफ्तार किया है।

अन्य समाचार