समस्तीपुर में आधे घंटे के अंदर दो दोस्तों की गोली मार हत्या, तीन किमी की दूरी पर मिला दोनों शव; गुस्से में लोग



सरायरंजन/मोरवा (समस्तीपुर), संवाद सहयोगी। मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के मोरवा के राय टोला निवासी दो दोस्तों की रविवार को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। तीन किलोमीटर की दूरी पर दो अलग-अलग जगहों पर आधा घंटे के अंदर वारदात हुई। दोनों के सिर में गोली मारी गई है। अनुमान लगाया जा रहा कि दोनों की हत्या करने वाले अपराधी एक ही हैं। हत्या का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वारदात को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। मोरवा राय टोला वार्ड एक निवासी किसान अखिलानंद शर्मा का पुत्र 18 वर्षीय अनमोल कुमार आइटीआइ का छात्र था। पिता ने बताया कि वह रविवार तीन बजे घर से बाइक लेकर मवेशी के लिए चारा काटने खेत की ओर निकला। आधा घंटे बाद उसने मोबाइल पर फोन कर बताया कि चारा लेकर आ रहा है। थोड़ी देर बाद स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि उसका शव गंगापुर हाईस्कूल के पीछे मोरवा जाने वाली खड़ंजा सड़क के किनारे है।
Samastipur: पटोरी में नर्सिंग होम संचालक की गोली मारकर हत्या, सुबह 4 बजे घर से बुलाकर अपराधियों ने ली जान यह भी पढ़ें
अपराधियों ने अनमोल के सिर में गोली मारी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से मृतक की बाइक बरामद हुई। स्थानीय पुलिस अभी इस मामले में उलझी ही थी कि आधा घंटे बाद मोरवा राय टोला वार्ड एक निवासी रजनीश मिश्र के 21 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार की घर से करीब 100 मीटर दूर ठाकुरबाड़ी चौक के पास सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बिहार: श्रम मंत्री सुरेंद्र राम का विपक्ष पर वार, कहा- जंगलराज होता तो मेरे जैसा मजदूर कभी मंत्री नहीं बन पाता यह भी पढ़ें
घटना की सूचना पर शव देखने जाते लोग
बताया जा रहा कि शुभम मुसरीघरारी की ओर से बाइक से घर लौट रहा था। घटनास्थल पर शराब व पानी की बोतल मिली। अनमोल और शुभम दोनों मित्र थे। सूत्रों के अनुसार, शुभम का पूर्व से आपराधिक इतिहास रहा है। हाल ही में जेल से छूटकर आया था। छिनतई में जेल गया था। एक ही टोले के दो दोस्तों की हत्या से गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई।
रस्सी से बांधे बहू के हाथ-पैर, खाना-पीना किया बंद, मां के लिए छह साल की बेटी ने दिखाई हिम्मत तो खुला मामला यह भी पढ़ें
सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। लोग अपराधियों को पकड़ने की मांग कर रहे थे। देर शाम पुलिस टीम शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पहुंची। सदर डीएसपी सेहबान हबीब फखरी ने बताया कि पुलिस छानबीन में जुटी है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। घरवालों ने अभी प्राथमिकी नहीं दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि आवेदन मिलने एवं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

अन्य समाचार