Siwan: बेटे के बाद मां पर किया हमला, तीन बदमाशों ने महिला के सिर में मारी गोली; गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर



आंदर (सिवान), संवाद सूत्र: दरौली थाना क्षेत्र के सरना गांव में रविवार की देर शाम बाइक सवार अज्ञात तीन बदमाशों ने भोजन बना रही एक महिला को सिर में गोली मार कर घायल कर दिया और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।
स्थानीय लोगों की मदद से घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी स्थिति होने के कारण चिकित्सक द्वारा गोरखपुर रेफर कर दिया गया। घायल महिला की पहचान सरना निवासी राजेंद्र सिंह की पत्नी उर्मिला देवी के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि रविवार की देर शाम उर्मिला देवी अपने घर में भोजन बना रहीं थी, तभी एक बाइक पर सवार अज्ञात तीन बदमाश आए और उस पर फायरिंग कर फरार हो गए।
Siwan में युवक की गला रेतकर निर्मम हत्या, जमानत पर जेल से आया था बाहर; सैकड़ों की भीड़ ने पुलिस को खदेड़ा यह भी पढ़ें
घायल महिला का इलाज गोरखपुर अस्पताल में चल रहा है जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलने पर दरौली थानाध्यक्ष रितेश कुमार मंडल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।
बताया जाता है कि पूर्व में भी घायल महिला के पुत्र पर अज्ञात बदमाशों ने गोली चलाई थी, इसमें वह बाल-बाल बच गया था।
सिवान में अपराधियों ने वार्ड पार्षद को गोलियों से भूना, शादी समारोह से लौटने के दौरान की हत्या; लोगों में दहशत यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी घायल के स्वजन द्वारा थाने में आवेदन नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुटी हुई है।


अन्य समाचार