Sitamarhi News: नेता की बेटी की शादी में युवक का टशन, हाथ में पिस्टल लहराते वीडियो वायरल; जांच में जुटी पुलिस



सीतामढ़ी, संवाद सूत्र। सीतामढ़ी के बैरगनिया बार्डर इलाके में एक युवक के हाथ में पिस्टल लहराते हुए वीडियो सामने आया है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो के बारे में कहा जा रहा है कि ये बैरगनिया थाना क्षेत्र में किसी नेता की पुत्री की शादी समारोह के दौरान का है। हाथ में पिस्टल लहराते दिखाई पड़ रहा युवक पूरे टशन में भोजपुरी गाने पर झूम रहा है।
वायरल वीडियो के बारे में पुलिस को जानकारी मिली तो तहकीकात शुरू हो गई है। पुलिस का कहना है कि अभी छानबीन चल रही है। वैसे जहां का ये वीडियो बताया जा रहा है, वहां शादी समारोह की पुष्टि तो हुई है, लेकिन ये पता नहीं चल पाया कि वाकई वहीं का वीडियो है। शादी समारोह में पिस्टल लहराते शख्स की पहचान होने पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस का कहना है कि शादी समारोह में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित होने की बात सामने आई है। शादी समारोह में युवक भी शरीक होने आया था। जश्न के दौरान ही उसने पिस्टल निकाल ली होगी। फिलहाल इस मामले में बैरगनिया थानाध्यक्ष व एसडीपीओ सदर भी जांच होने तक कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं।
इधर, इस वीडियो को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। जानकार इसके बारे में सतारूढ़ दल के नेता के घर पर शादी समारोह होने की बात बता रहे हैं। चूंकि मामला नेता से जुड़ा हुआ है, इसलिए कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।
Sitamarhi News: पुणे की पुलिस ने 'दयावान चोर' उजाले को गिरफ्तार किया तो फिर सुर्खियों में आया जोगिया गांव यह भी पढ़ें
बालश्रम से बच्चों को मुक्त कराने के लिए मंगलवार को डुमरा थाना क्षेत्र में सघन जांच अभियान चलाया गया। धावा दल, पुलिस एवं बचपन बचाओ आंदोलन के सहयोग से विश्वनाथपुर चौक के निकट एक होटल एवं मोटर गैरेज से दो बच्चों को मुक्त कराया गया। श्रम अधीक्षक सुबोध कुमार ने बताया कि बचपन बचाओ आंदोलन द्वारा मिली सूचना के आलोक में त्वरित कार्रवाई की गई। मुक्त बच्चों को शिक्षा की मुख्यधारा से जोड़कर उनका पुनर्वास करवाया जाएगा। साथ ही नियमानुसार, तत्कालिक सहायता राशि तीन हजार एवं मुख्यमंत्री राहत कोष के तहत 25 हजार रुपये का फिक्स डिपाजिट करवाया जाएगा।

अन्य समाचार