समस्तीपुर: उजियारपुर में अपराधियों ने बैंक से साढ़े नौ लाख रुपये लूटे, वारदात के बाद बाइक से फरार हो गए बदमाश



जासं, समस्तीपुर। बिहार में समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर मध्य पंचायत स्थित शंकर चौक स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा से साढ़े नौ लाख रुपये की लूटने का मामला सामने आया है।
अपराधियों ने वारदात को बुधवार सुबह करीब साढ़े दस बजे अंजाम दिया गया। अपराधियों की संख्या चार से पांच बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने अपराधियाें की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, उजियारपुर थान क्षेत्र के चांदचौर मध्य पंचायत स्थित शंकर चौक के समीप एनएच 28 के किनारे स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा से अज्ञात अपराधियों ने लूट की इस वारदाता को अंजाम दिया। 
अपराधियों ने शाखा प्रबंधक को बंधक बनाकर करीब 9 लाख 45 हजार रुपये लूट लिए। सभी अपराधी लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए।
समस्तीपुर में आधे घंटे के अंदर दो दोस्तों की गोली मार हत्या, तीन किमी की दूरी पर मिला दोनों शव; गुस्से में लोग यह भी पढ़ें
बताया गया है कि शाखा प्रबंधक ने सुबह साढ़े दस बजे के करीब जैसे ही बैंक का ताला खोलकर अंदर प्रवेश किया कि पीछे से चार की संख्या में अपराधी भी बैंक में घुस गए।
अपराधियों ने शाखा प्रबंधक के साथ मारपीट की और लॉकर की चाबी छीनकर रुपये निकाल लिए और बारी-बारी से निकल कर दो बाइक पर सवार होकर सभी अपराधी मुसरीघरारी की तरफ भाग निकले।
लूट की वारदात की बारे में सूचना मिलते ही उजियारपुर पुलिस एवं दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय ने बैंक पहुंचकर घटना की छानबीन शुरू कर दी।
Samastipur: पटोरी में नर्सिंग होम संचालक की गोली मारकर हत्या, सुबह 4 बजे घर से बुलाकर अपराधियों ने ली जान यह भी पढ़ें
अपराह्न करीब 2.45 बजे तक एसडीपीओ बैंक के अंदर छानबीन कर सीसीटीवी के माध्यम से अपराधियों की पहचान करने में जुटे रहे।
पुलिस के अनुसार आसपास के सभी थानों की पुलिस को अलर्ट करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है।
पुलिस की ओर से यह भी कहा गया है कि इस लूट में शामिल बदमाशों की तलाश के लिए जगह-जगह नाकेबंदी शुरू कर दी गई है। पुलिस के अनुसार, इसके लिए कई टीमें इसमें लगाई गई हैं।


अन्य समाचार