बिहार: शिवहर में दिनहाड़े बदमाशों ने युवक को मारी गोली; मुजफ्फरपुर रेफर, दो दिन में दो वारदात से दहशत में लोग



शिवहर/डुमरी कटसरी, संवाद सहयोगी। बेखौफ बदमाशों ने बुधवार को दिनदहाड़े श्यामपुर भटहां थाना क्षेत्र के नयागांव बाजार पर एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।
घटना को एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के साथ ही बाइक सवार बदमाश फरार हो गए।
घटना बुधवार को दिन के तकरीबन सवा तीन बजे की बताई गई है। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष कमलेश कुमार के नेतृत्व में श्यामपुर भटहां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

इसके बाद जख्मी हरिशंकर साह के पुत्र मनीष कुमार (28) को इलाज के लिए शिवहर शहर स्थित सरोजा सीताराम सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया है। चिकित्सकों के अनुसार उसकी कमर के नीचे दो गोली लगी हैं।
इसके चलते काफी खून निकल गया है। थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। घटना का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है।
आदित्य पासवान मर्डर: 10 महीने में ही विधवा हो गई बहू, अर्थी को कंधा देते वक्त रो पड़े दारोगा, नहीं मिला एक हाथ यह भी पढ़ें
बताया कि जख्मी युवक का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। बताया कि अपराधियों को चिह्नित कर शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।
उधर, घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। स्थानीय लोगों के अनुसार, आपसी विवाद और वर्चस्व कायम करने के लिए अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

बताते चलें कि पिछले दो दिनों के भीतर जिले में यह दूसरी बड़ी वारदात है। इसके पहले सोमवार की रात अपराधियों ने पुरनहिया थाने के दोस्तियां पंचायत के खैरा पहाड़ी गांव में सेवानिवृत दारोगा पुत्र आदित्य उर्फ लव कुमार की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी थी।
Bihar News: रिटायर्ड दारोगा के बेटे की गला रेतकर हत्या, दोनों हाथ भी काट ले गए थे हत्यारे; एक हाथ हुआ बरामद यह भी पढ़ें
साथ ही उसके दोनों हाथ काट दिए थे। पुलिस अब तक इस मामले का खुलासा भी नहीं कर सकी है कि श्यामपुर भटहां थाने के नयागांव में दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक को गोली मार जख्मी कर सनसनी फैला दी है।

अन्य समाचार