बिहारशरीफ: युवक को मोबाइल में फोटो दिखाकर पूछा- ये तुम हो ना? जवाब मिलते ही बदमाशों ने पेट में घोंप दिया चाकू



संवाद सूत्र, चंडी। बिहार के बिहारशरीफ में मोबाइल फोन में फोटो मिलाने के बाद युवक को गोली मारने में असफल बदमाशों ने पेट में चाकू घोंप दिया। 
चाकू घोंपे जाने से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह मामला नगरनौसा थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के अनुसार, लच्छु बिगहा रेलवे स्टेशन के पास बदमाशों ने महद्दीपुर निवासी 33 वर्षीय शबनम कुमार के पेट में चाकू घोंप दिया।

युवक का इलाज चंडी में एक निजी क्लीनिक में चल रहा है। शबनम बुधवार सुबह साढ़े नौ बजे खेत देखने जा रहा था। उसी दौरान बदमाशों ने हमला किया।
नगरनौसा थाना पुलिस ने जख्मी का बयान दर्ज कर लिया है। जख्मी की ओर से दर्ज कराए गए बयान के अनुसार दो अज्ञात बदमाशों ने उसे चाकू मारकर जख्मी किया।
शबनम ने पुलिस को बताया कि वह सुबह में खेत देखने निकला था। जैसे ही लच्छु बिगहा रेलवे स्टेशन के पास पहुंचा, दो अज्ञात बदमाश उसके पास आए।
Bihar: बेकाबू स्कॉर्पियो ने दो बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, हादसे में घायल चार लोग अस्पताल में भर्ती यह भी पढ़ें
एक बदमाश ने उसे पीछे से पकड़ लिया। दूसरे ने मोबाइल फोन में एक फोटो दिखाया और पूछा कि यह तुम्हारा भाई है न। मैंने कहा, हां ये मेरे बड़े भाई हैं।
इसके बाद मेरा फोटो दिखाया और पूछा कि यह तुम ही हो न। इतना कहकर उसने अपनी कमर के पीछे से कट्टा निकाला और मेरी छाती में दाएं से सटाकर गोली मारने की कोशिश की।
लेकिन मिस फायर होने से जान बच गई। शबनम ने कहा कि इस दौरान मैं मुझे पकड़कर खड़े बदमाश के चंगुल से छूट गया और भागने लगा।

लेकिन बदमाश ने चाकू निकालकर पेट व हाथ में घोंप दिया। थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। कारणों का पता लगाया जा रहा है।
बताया गया है कि शबनम ने लच्छू बिगहा मोड़ पर हाईवे की जमीन कब्जा कर दुकान खोली है। बदमाशों के बारे में प्रारंभिक सूचना है कि दोनों चंडी थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले हैं।

अन्य समाचार