वरमाला के बाद स्टेज पर बेहोश हो गया दूल्हा, अस्पताल ले जाते वक्त मौत, डीजे के तेज साउंड से हो रही थी घबराहट



 संवाद सूत्र, सोनबरखा: सीतामढ़ी जिले के इंदरवा में डीजे का तेज साउंड दूल्हे की मौत का कारण बन गया। डीजे के तेज साउंड से दूल्हे को बैचेनी होने लगी। दूल्हा स्टेज पर ही चक्कर खाकर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। जहां कुछ देर पहले हंसी-ठिठोली, शहनाई और गाजे-बाजे वाला माहौल था, वहीं मातम छा गया। दूल्हा-दुल्हन के परिवार गम में डूब गए।
परिहार प्रखंड के धनहा पंचायत के मनिथर वार्ड संख्या 9 के निवासी सुरेंद्र कुमार की शादी इंदरवा की एक युवती से हो रही थी। वरमाला की रस्म पूरी हो चुकी थी। दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहना चुके थे। दोनों स्टेज पर बैठे थे और परिवार वाले आशीर्वाद दे रहे थे, तभी अचानक दूल्हा बेहोश होकर गिर पड़ा, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई।

ग्रामीणों ने बताया कि दूल्हे को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सीतामढ़ी रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही दूल्हे की मौत हो गई और शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं।
बता दें कि रिश्ता एक साल पहले तय हुआ था। सुरेंद्र रेलवे ग्रेड डी की मुख्य परीक्षा पास कर चुका था। इंटरव्यू के इंतजार में शादी में देरी हो रही थी। तीन भाइयों में सुरेंद्र सबसे छोटा था। माता-पिता का निधन हो चुका है। सुरेंद्र के मझोले भाई जितेंद्र राय ने मुखाग्नि दी। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना, वह स्तब्ध रह गया।
Sitamarhi News: नेता की बेटी की शादी में युवक का टशन, हाथ में पिस्टल लहराते वीडियो वायरल; जांच में जुटी पुलिस यह भी पढ़ें
चर्चा है कि दरवाजा के वक्त तेज डीजे की आवाज से दूल्हे को घबराहट होने लगी थी। वह डीजे रथ को बार-बार दूर रखने को कह रहा था। शादी, विवाह, बर्थडे पार्टी या फिर कोई अन्य आयोजन हो सभी में डीजे बजाने का आजकल प्रचलन हो चला है, यही डीजे किसी की जान भी ले लेगा सुनकर ही हैरानी होती है।
इस मामले में अभी तक कहीं कोई केस दर्ज नहीं हुआ है। पुलिस मामले में शिकायत के इंतजार में है। बराती पक्ष के रामचलितर राय, रामनंदन राय और सुदिष्ट राय ने बताया कि दरवाजा लगने के दौरान दूल्हा बार-बार डीजे की गाड़ी से अपने को दूर रखने को कह रहा था। डीएम और एसपी से मिलकर निवेदन करेंगे की डीजे और तेज आवाज वाले साउंड सिस्टम का डेसिबल निर्धारित करें। वधु पक्ष के परीक्षण राय, खेहरु राय, रामप्रसाद राय ने भी यहीं मांग उठाई।

अन्य समाचार