बेटे के हाथ-पैर बांधकर पुलिस के पास पहुंचा पिता, बोला- साहब इससे हम सब परेशान हैं.. मदद कीजिए



जागरण संवाददाता, जहानाबाद। एसपी दीपक रंजन के जनता दरबार में शुक्रवार को उस समय अजीबोगरीब स्थिति उत्पन्न हो गई जब एक पिता अपने पुत्र का हाथ पांव बांधकर वहां पहुंच गए।
पुलिसकर्मियों समेत वहां आए सभी फरियादी यह देख भौंचक रह गए। पिता ने पुलिसकर्मियों को बताया कि उनका बेटा शराबी है।
रोज शराब पीकर घर-गांव व बाहर में हंगामा करता है। तंग आकर यह कदम उठाना पड़ा। बड़ी मुश्किल से काबू में किया है।

अब एसपी साहब ही न्याय करेंगे। शराबी बेटे को जेल या नशा मुक्ति केंद्र भेजकर मुझे तंग तबाह होने से बचाएंगे। दरअसल, परसबिगहा थाना क्षेत्र के पंडुई गांव निवासी अनूप शराब पीकर हमेशा हंगामा करता था।
शुक्रवार को बभना गांव के समीप शराब पीते पिता ने उसे पकड़ लिया, मना करने पर पिता-पुत्र में साथ मारपीट हो गई।
ग्रामीणों की मदद से पुत्र को पकड़कर पिता परस बिगहा थाने पहुंचे, जहां से सदर थाना जाने को कहा गया। अनूप जाने को तैयार नहीं था।
Bihar Crime: जहानाबाद में डकैती मामला, कमरे में बंद दंपती ने ग्रामीणों को कॉल लगाकर दी सूचना; बाल-बाल बची जान यह भी पढ़ें
पिता ने ग्रामीणों की मदद पकड़कर रस्सी से उसके हाथ पांव बांध दिए। आटो रिजर्व किया, जिसमें उसमें लादकर सीधे एसपी के जनता दरबार में पहुंच गए।
पिता ने कहा कि बेटा बहुत शराब पीता है। 15 वर्ष से शराब पी रहा है। एसपी ने पहले उसके बंधे हाथ-पांव खुलवाए, उसके बाद पुलिस कर्मियों को अविलंब अनूप को नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराने के लिए भेजा।
एसपी के निर्देश पर युवक को सदर अस्पताल परिसर स्थित नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करा दिया गया। इसके बाद पिता व ग्रामीण गांव लौट आए।

अन्य समाचार