भोजपुर: अवैध शराब बेचने का विरोध करने पर दो दोस्तों को मारी गोली, पटना किया गया रेफर



जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव में शनिवार की रात अवैध शराब बिक्री करने का विरोध करने पर हथियारबंद तत्वों ने दो दोस्तों को गोली मार दी।
हमले में अजीमाबाद थाना क्षेत्र के नूरपुर गांव निवासी लक्ष्मण साह के 22 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार एवं कमलेश ठाकुर के 30 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार को गोली लगी है।
इसमें कुंदन कुमार को एक गोली दाईं ओर की कमर व एक गोली बाएं पैर में घुटने के नीचे लगी है। जबकि, राहुल कुमार को एक गोली दाएं साइड पेट में लगी है।

इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में दोनों को भर्ती कराया गया। इधर, घायल राहुल कुमार ने बताया कि गांव के ही चार लोग मंदिर के समीप अवैध शराब बेचते हैं।
सुबह-शाम गांव एवं उनके घर की महिलाएं आती-जाती हैं, जिन पर वे लोग फब्तियां भी कसते हैं। शनिवार की रात जब उन्होंने शराब बेचने का विरोध किया तो उनके बीच नोंकझोंक हो गई।
इसके बाद उक्त हथियार बंद बदमाशों ने दोनों दोस्तों को गोली मार दी, इससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इसके बाद स्वजन द्वारा उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा लाया गया।
आरा: नए तरीकों से हो रही अवैध शराब की तस्करी, ट्रक पर साइकिल रिंग के बंडल के नीचे से खेप जब्त, तीन गिरफ्तार यह भी पढ़ें
प्राथमिक उपचार करने के बाद दोनों की हालत चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया। जख्मी राहुल कुमार ने गांव के ही संतोष कुमार, रोशन कुमार उर्फ लालू, संपूर्ण कुमार उर्फ छोटू एवं संजय कुमार चौधरी उर्फ दारा पर गोली मारने का आरोप लगाया है।
पीरो डीएसपी राहुल सिंह ने बताया कि टीम को जांच के लिए गांव भेजा गया है। जांच व बयान के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य समाचार