गोपालगंज: कटेया में किशोरी को बहलाकर युवक ने बगीचे में किया दुष्कर्म, मामला दर्ज होने के बाद आरोपी गिरफ्तार



जागरण संवाददाता, गोपालगंज। कटेया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक किशोरी के साथ उसके ही गांव का एक युवक बीते कुछ समय से यौन शोषण कर रहा था।
इस दौरान शनिवार की रात को भी युवक ने किशोरी को बहलाकर उसका यौन शोषण किया। इसके बाद दर्द से कराहती किशोरी ने घर पहुंचकर स्वजन को इसकी जानकारी दी।
इसके बाद स्वजन ने पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, कटेया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 15 वर्षीय किशोरी के साथ उसके ही गांव का युवक बहलाकर कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे चुका था।
इस दौरान शनिवार को भी किशोरी को युवक ने किशोरी को बुलाने के बाद उसके साथ एक बगीचे में यौन शोषण की घटना को अंजाम दिया।
इसके बाद किशोरी दर्द से कराहते हुए अपने घर पहुंची। स्वजन को पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद स्वजन ने कटेया थाने की पुलिस को घटना की सूचना दी।
Bihar: गोपालगंज में यूपी की युवती से प्रेमी ने की दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद अस्पताल में कराया भर्ती; हालत गंभीर यह भी पढ़ें
सूचना मिलने के बाद कटेया थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर किशोरी के स्वजन के बयान पर प्राथमिकी करने के साथ ही आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार किए गए आरोपित से पूछताछ करने के बाद पुलिस उसे न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी कर रही है। वहीं, किशोरी को पुलिस मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लेकर रविवार को पहुंची थी।
हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि किशोरी को बहलाकर दुष्कर्म करने की घटना के बाद पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अन्य समाचार