Bihar: लखीसराय में स्‍कॉर्पियो और पिकअप वैन की चपेट में आई ई-रिक्शा, एक नाबालिग की मौत: कुल 4 घायल, दो गंभीर



लखीसराय, संवाद सूत्र: विद्यापीठ चौक-बड़हिया एनएच 80 पर शहर से सटे डीएवी पब्लिक स्कूल के पास स्कार्पियो ने सामने से एक ई-रिक्शा (टोटो) को जोरदार से ठोकर मार दी।
इसके बाद पीछे से एक पिक अप वैन ने ई-रिक्शा में ठोकर मार दी। इससे ई-रिक्शा पर सवार पांच युवक बुरी तरह से जख्मी हो गए।
सभी जख्मी को स्थानीय एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सक ने इलाज के दौरान एक युवक को मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान श्याम टोला के ललन मंडल का 17 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार के रूप में हुई है। शेष चार अन्य युवकों का इलाज एक निजी अस्पताल में कराया जा रहा है, जिसमें दो की हालत गंभीर बनी हुई है।
ग्रामीणों ने बताया कि श्याम टोला के मोदी मंडल के पुत्र दीपक कुमार, मंटू मंडल के पुत्र बिंदु कुमार, ललन मंडल के पुत्र पिंटू कुमार, बबलू तांती के पुत्र बड़ा बाबू एवं बमबम कुमार राय के पुत्र मोनू कुमार विद्यापीठ चौक से होली पर्व का सामान खरीदकर टोटो से अपने घर वापस लौट रहे थे।
कामयाबी: टेंट कारोबारी से हुई साढ़े चार लाख की लूट का चार घंटे में पर्दाफाश, मुंगेर गैंग के छह अपराधी गिरफ्तार यह भी पढ़ें
इसी दौरान उक्त हादसा डीएवी पब्लिक स्कूल के पास घटी। स्कार्पियो और पिकअप वैन की ठोकर से टोटो पूरी तरह से चिपक गया। उस पर सवार उक्त पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
इसमें से ललन मंडल के पुत्र पिंटू कुमार की मौत निजी क्लीनिक में हो गई। घटना के बाद श्याम टोला एवं गोविंद बीघा में मातम छा गया। घायलों में मोनू कुमार एवं दीपक कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है।

अन्य समाचार