मधुबनी: छात्र की घर से बुलाकर हत्या, सिर और कमर पर था छेद का निशाना, पत्तों से ढंककर तड़पता छोड़ गया था आरोपी



जागरण संवाददाता, मधुबनी। पहले छात्र को घर से बुलाया और फिर उसकी हत्या कर दी। यह घटना नगर थाना क्षेत्र के वर्दीवन कंटाही मल्लाह टोला गाछी की है।
इस घटना में पंडौल थाना क्षेत्र के श्रीपुर हाटी उत्तरी पंचायत के मोहनपुर निवासी कपिलदेव शर्मा के 18 वर्षीय पुत्र राजा कुमार शर्मा की मौत हो गई।
मृतक के स्वजन के अनुसार, श्रीपुर हाटी निवासी अरुण प्रसाद का बेटा सागर कुमार रविवार की सुबह लगभग नौ बजे अपनी बाइक पर बैठाकर राजा को घर से ले गया था।

दोपहर लगभग 12 बजे सदर अस्पताल मधुबनी से मृतक के स्वजन को घटना की सूचना मिली। इस घटना से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्वजन में कोहराम मच गया।
घटनास्थल के आसपास के लोगों के अनुसार, सुबह 11 बजे वर्दीवन मल्लाह टोला कटाही गाछी में खून से लथपथ राजा कुमार शर्मा छटपटा रहा था।
उसके ऊपर घास-फूस और पेड़ों के पत्ते रख दिए गए थे। लोगों ने तत्काल घटना की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी।
Bihar: जयनगर-दरभंगा NH पर तेज रफ्तार ट्रक की टक्‍कर से बाइक सवार बाप-बेटी की मौत, पत्‍नी गंभीर रूप से घायल यह भी पढ़ें
घटना की सूचना मिलते ही चलंत पुलिस टीम तथा नगर थाना पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंच गई। घायल युवक को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल मधुबनी ले गए।
जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखकर डीएमसीएच दरभंगा रेफर कर दिया। इस बीच सदर अस्पताल पहुंचे युवक के स्वजन उसे एक निजी अस्पताल ले गए।
जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पंडौल थाना के एसआई तईयब हसन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। लेकिन घटनास्थल नगर थाना क्षेत्र में रहने के कारण जांच पड़ताल कर वहां से वापस चले गए।
नीतीश ने गंवाया प्रधानमंत्री बनने का मौका, जदयू के बाद बिहार को गिरवी रखने की हो रही कोशिश: उपेंद्र कुशवाहा यह भी पढ़ें
मृतक युवक दो भाईयों में सबसे बड़ा था। वह आरके कालेज मधुबनी में बीए पार्ट वन में पढ़ता था। उसके पिता कपिल देव शर्मा कोतवाली चौक स्थित फर्नीचर की एक छोटी सी दुकान चलाते हैं।
घटनास्थल के आसपास के लोगों की मानें तो सुबह 10 से 11 के बीच कंटाही गाछी में गोली चली थी। मृतक राजा कुमार की कमर के नीचे व सिर में सुराख देखा गया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार, सिर में गोली आर-पार हो गई, जिसका सुराख है। वहीं, यह भी आशंका जताई जा रही है कि लोहे के सरिया को उसके सिर व कमर के नीचे घोंपा गया है।
नगर थानाध्यक्ष राजा ने बताया कि मृतक के पिता कपिल देव शर्मा का फर्द बयान लिया गया है। पोस्टमार्टम होने के उपरांत ही पता चल पाएगा कि हत्या किस हथियार से हुई है।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। उक्त घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है। जबकि मृतक के स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

अन्य समाचार