Jamui News: खजूर की पेड़ से गिरकर एक व्यक्ति की मौत, रीढ़ की हड्डी टूटी; ताड़ी उतारने के दौरान हुआ हादसा



जमुई, संवाद सहयोगी। जमुई के लछुआड़ थाना क्षेत्र के मरकामा गांव के नहर के पास सोमवार को ताड़ी उतारने के दौरान पेड़ से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान मरकामा गांव निवासी संतोष चौधरी के रुप में की गई। वह ताड़ी बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था।
वार्ड सदस्य उदय पांडेय ने बताया कि सोमवार को संतोष चौधरी हमेशा की तरह ताड़ी उतारने के लिए खजूर की पेड़ पर चढ़ा था। इस दौरान अचानक पेड़ के ऊपर से अचानक नीचे गिर गया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।वार्ड सदस्य उदय पाण्डेय की मदद से स्वजन के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान सोमवार की देर रात उसकी मौत हो गई।

डा. घनश्याम सुमन ने बताया कि ऊंचाई से गिरने के कारण संतोष चौधरी के रीढ़ की हड्डी टूट चुकी थी। प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर किया गया था, लेकिन स्वजन किसी कारणवश पटना लेकर नहीं जा सके और सदर अस्पताल में ही इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
संतोष चौधरी की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल होने लगा। मृतक को एक पुत्र और दो पुत्री है। वह ताड़ी बेचकर ही अपना और परिवार का पेट पालता था। हादसे के बाद पूरे परिवार में मातम छाया हुआ है।

अन्य समाचार