Arrah News: होली में दिल्ली से घर लौट रहे युवक की चलती ट्रेन से गिरकर मौत, मातम में बदली त्योहार की खुशियां



आरा,  जागरण संवाददाता। दानापुर रेलवे मंडल अंतर्गत पटना-पीडीडीयू रेलखंड पर बनाही स्टेशन एवं ओसाई हाल्ट के बीच ब्रह्मपुत्र मेल ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। युवक होली के पर्व पर अपने घर लौट रहा था। युवक के शव को रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया। हादसे की सूचना मिलते ही आरा रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल आरा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मृतक 21 वर्षीय धनराज कुमार उर्फ धनु बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया गांव वार्ड नंबर एक निवासी रंजन कुमार रंजीत के पुत्र थे। वे दिल्ली में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करते थे। मामले को लेकर रेल पुलिस ने यूडी केस किया है।

इधर, मृतक के पिता रंजन कुमार रंजीत ने बताया कि बेटे ने रविवार को फोन कर सूचना दी कि थी कि होली में छुट्टी लेकर घर आ रहा है। ब्रह्मपुत्र मेल ट्रेन से आरा वापस लौट रहा था कि उसी दौरान बनाही स्टेशन एवं ओसाई हाल्ट के बीच ट्रेन से गिर पड़े, जिससे उनकी मौत हो गई। इसके बाद मृतक के स्वजन द्वारा उसके मोबाइल पर लगातार फोन किया जा रहा था ,लेकिन वे फोन नहीं उठा रहे थे।
भोजपुर में खून की होली: होलिका दहन में विवाद पर चचेरे भाई, भतीजा समेत 4 को गोली मारी, एक की मौत; घर में मातम यह भी पढ़ें
कुछ देर बाद स्थानीय ग्रामीणों ने युवक का मोबाइल फोन उठाया और इसकी सूचना मृतक के स्वजन को दी, जिसके बाद घर में कोहराम मच गया। होली की खुशियां मातम में बदल गई। सूचना मिलते ही मृतक के स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक धनराज अपने तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। मृतक के परिवार में मां सुनीता देवी व दो भाई आयुष कुमार एवं मनु कुमार है। इस घटना के बाद मृतक की मां सुनीता देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।


अन्य समाचार