Lakhisarai: चानन में शौच गई महिला की करंट लगने से मौत, आने-जाने वालों को देखकर बिलख रहीं बेटियां



 संवाद सूत्र, चानन (लखीसराय): लखीसराय के चानन थाना क्षेत्र के तितायचक गांव में मंगलवार सुबह शौच करने गई महिला की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान स्थानीय निवासी अधीक भगत की पत्नी राजमुनी देवी के तौर पर हुई है। दोनों के दो छोटी-छोटी बेटियां हैं।
जानकारी के मुताबिक, तितायचक गांव निवासी अधीक भगत की पत्नी रोज की तरह घटना की सुबह भी शौच करने आहर की तरफ गई हुई थी। उधर से लौटने के दौरान प्लस टू उच्च विद्यालय तितायचक के पास लगे बिजली ट्रांसफार्मर से निकले जर्जर तार की चपेट में आ गई, जिसके चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

उधर, घटना के बाद स्वजन में कोहराम मच गया। राजमुनी देवी की बड़ी बेटी हेमंती तीन साल और छोटी बेटी दिव्या डेढ़ साल की है। छोटी-छोटी बच्चियों के सिर से मां का आंचल छिन गया। घटना के बाद बेटियां आने-जाने को देख-देखकर रो रही हैं।
उधर, घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची चानन थानाध्यक्ष रविकांत कच्छप के नेतृत्व में एसआई राजकुमार राम व पुलिस बल ने शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया है। आश्रित को सरकारी सहायता दिलाने का भरोसा पंचायत के मुखिया व प्रतिनिधि ने दिया है। महिला की मौत पर मलिया पंचायत के पैक्स अध्यक्ष अरुण कुमार पासवान, पूर्व उपमुखिया त्रिलोकी यादव, सरपंच केदार यादव और वार्ड सदस्य कुंदन कुमार आदि ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

अन्य समाचार