Bihar: रोहतास में होली के दिन 6 साल की बच्ची से दरिंदगी, पहचान के युवक ने ही किया दुष्कर्म; हालत गंभीर



सासाराम (रोहतास), जागरण संवाददाता। रोहतास जिले में होली के त्योहार पर एक बच्ची से दरिंदगी की सनसनीखेज खबर सामने आई है। जिले के बघैला थाना क्षेत्र के एक गांव में होली के दिन बुधवार को पहचान के ही युवक ने एक छह साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।
पीड़िता के माता-पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित युवक बच्ची के गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है। बच्ची की हालत गंभीर है। सदर अस्पताल सासाराम में बच्ची को लाया गया है। मेडिकल जांच की जा रही है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, आरोपित युवक ने बच्ची को बहला-फुसलाकर घटना को अंजाम दिया। बच्ची के चीखने-चिल्लाने के बाद मामला सामने आया, जिसके बाद गांव में सनसनी फैल गई। होली के पर्व के बीच बच्ची के साथ हैवानियत की खबर सुनकर हर कोई दंग है।
एसपी विनीत कुमार ने बताया कि नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल पर सासाराम के एसडीपीओ संतोष कुमार राय और नोखा के पुलिस निरीक्षक कैंप कर जांच कर रहे हैं। गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ की जा रही है। 

अन्य समाचार