होली में डीजे पर मस्ती करने के दौरान दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट और गोलीबारी, तीन घायल; एक पटना रेफर



जमुई, जागरण टीम: चंद्रदीप थाना क्ष्रेत्र के धनामा गांव में बुधवार को होली पर्व को लेकर डीजे पर डांस करने के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट व गोलीबारी हो गई। इस घटना में एक पक्ष से तीन लोग घायल हो गए हैं।
सभी घायलों को परिजन के द्वारा इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र अलीगंज में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टर देवेंद्र कुमार के द्वारा गोली लगे युवक को पटना रेफर कर दिया गया जबकि दो लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

घायलों की पहचान चंद्रदीप थाना क्षेत्र के धनामा गांव निवासी राजकुमार रविदास और उनके बेटे बब्लू रविदास और सूरज रविदास के रूप में हुई है।
बताया जाता है कि सभी लोग अपने घर के पास होली को लेकर डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान कुंदन तांती आधा दर्जन युवकों के साथ शराब के नशे में आया और अचानक गाली-गलौज करते हुए डीजे बजाने से मना करने लगा। जिसका विरोध करने पर कुंदन तांती,सनोज तांती, प्रमोद तांती, चिंटू पासवान और मदन साव सहित अन्य लोगों के द्वारा पत्थराव व गोलीबारी किया जाने लगा।
Jamui: होली के रंग में भंग..., झांझा में आकाशीय बिजली की चपेट में आईं तीन महिलाएं, एक की हालत गंभीर यह भी पढ़ें
इस घटना में राजकुमार रविदास और बब्लू रविदास पत्थर लगने से घायल हो गए ,जबकि सूरज रविदास के गर्दन में एक गोली लग गई, जिससे वह घायल हो गया। सूरज की हालत गंभीर होने की वजह से सदर अस्पताल से उसे पटना रेफर किया गया है।
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के द्वारा घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। हालांकि इस मारपीट में दूसरे पक्ष से भी कुछ लोगों को हल्की चोटें आई है। जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में ही कराया जा रहा है।

अन्य समाचार