बक्सर में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में वाराणसी रेफर; पुरानी रंजिश का हो सकता है मामला



जागरण संवाददाता, बक्सर: पुलिस की तमाम सतर्कता और चौकसी के बावजूद इस साल नगर थाना की होली रक्तरंजित हो गई। होली के दिन ही बुधवार की दोपहर थाना क्षेत्र के शांति नगर स्थित नया बस स्टैंड में एक युवक को गोली मारते हुए हमलावर मौके से भाग निकले।
स्थानीय लोगों से घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घायल युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां जख्मी की गम्भीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने वाराणसी रेफर कर दिया। इस घटना को लेकर इलाके में तनाव व्याप्त है।


मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार दोपहर स्थानीय निवासी गोविंदा धोबी का बेटे राजा कुमार अपने घर के पास ही खड़ा था, तभी अचानक दो अज्ञात युवक आए और युवक को गोली मरते हुए भाग निकले। इधर पेट में गोली लगते ही जख्मी युवक गिर पड़ा।
स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना देने के साथ ही घायल युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया। तभी अस्पताल पहुंची पुलिस घटना की जानकारी लेने में जुट गई।
Bihar: बक्‍सर में भांजे की नौकरी की सेंटि‍ग करने आया था यूपी का शख्स, सेटर ने गोली मारकर पार किए ढाई लाख यह भी पढ़ें
घटना की पुष्टि करते पुलिस अधीक्षक दीपक वरणवाल ने बताया कि फिलहाल जख्मी युवक का बयान नहीं मिल पाया है। अनुमान है कि पूर्व के किसी विवाद को लेकर अज्ञात अपराधियों ने गोली मारी है। पुलिस पूरे मामले की जांच के साथ ही अपराधियों की पहचान में जुटी हुई है।
बताते चलें कि जिस जगह पर गोली मारने की घटना हुई है, यह नगर थाना की सबसे बदनाम बस्ती है। यहां जुआ, शराब तस्करी, हेरोइन का धंधा समेत तमाम तरह के अपराध दिन-रात होते रहते हैं।

अन्य समाचार