बिहार में बेखौफ अपराधी, होली मिलन के लिए दरवाजे पर बैठे व्यक्ति को अपराधियों ने मारी गोली; भतीजे की हालत गंभीर



संवाद सहयोगी, बक्सर: मुरार थाना क्षेत्र के ओझाबरांव गांव में बुधवार शाम दरवाजे पर चढ़कर अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान गोली लगने से जहां चाचा की ऑन द स्पॉट मौत हो गई, वहीं भतीजा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
आनन-फानन में दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौगाईं में पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल मृतक के भतीजे को जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।

घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल कायम है पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, मुरार थाना क्षेत्र के ओझाबरांव गांव निवासी ठाकुर यादव होली के दिन अपने दरवाजे पर बैठकर मिलने-जुलने के लिए आने-जाने वाले लोगों का सत्कार कर रहे थे।
बक्सर में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, गंभीर हालत में वाराणसी रेफर; पुरानी रंजिश का हो सकता है मामला यह भी पढ़ें
इसी बीच पड़ोस के ही दो-तीन की संख्या में अपराधी प्रवृत्ति के लोग हथियार से लैस होकर दरवाजे पर पहुंचे। इधर ठाकुर यादव के परिवार के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दिया।
इस दौरान ठाकुर यादव नामक युवक की ऑन द स्पॉट मौत हो गई जबकि मृतक के भतीजा राहुल कुमार यादव को पेट और बांह में गोली लगी, इसके बाद घटनास्थल पर गिरी का छटपटाने लगा। इधर घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी हवा में कट्टा लहराते हुए भाग निकले।
Bihar: बक्‍सर में भांजे की नौकरी की सेंटि‍ग करने आया था यूपी का शख्स, सेटर ने गोली मारकर पार किए ढाई लाख यह भी पढ़ें
घटना के बाद आनन-फानन में दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौगाई पहुंचाया गया लेकिन यहां चिकित्सकों ने युवक ठाकुर यादव को मृत घोषित कर दिया। घायल किशोर राहुल कुमार को बेहतर इलाज के लिए जिला मुख्यालय के सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।
गोलीबारी की इस घटना को पुलिस जमीनी विवाद से जोड़कर देख रही है। घटना के बाद गांव में जहां होली की खुशी मातम में बदल गई वही दो पक्षों के बीच तनाव का माहौल बना हुआ है।
Buxar: चौसा रेलवे स्‍टेशन पर शराब के साथ पकड़ा गया पूर्व सिपाही, होमगार्ड जवान के पुत्र समेत तीन गिरफ्तार यह भी पढ़ें


एएसपी डुमरांव, बक्सर श्रीराज ने बताया कि गोलीबारी की घटना के बाद गांव में स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस तत्पर है। अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी चल रही है ।


अन्य समाचार